1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. भारत की पुरुष और महिला क्रिकेट टीमें इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना, देखें तस्वीरें

भारत की पुरुष और महिला क्रिकेट टीमें इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना, देखें तस्वीरें

भारतीय ​क्रिकेट की पुरुषों और महिलाओं की टीमें इंग्लैंड दौरे के लिए 2 जून को रवाना हो गईं। टीमें आज के दिन इंग्लैंड पहुंच जायेंगी। दोनो टीमें एकसाथ मुंबई एयरपोर्ट से इंग्लैंड के लिए रवाना हुई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से टीम इंडिया के डिपार्चर के समय की तस्वीरें शेयर की गई हैं

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय ​क्रिकेट की पुरुषों और महिलाओं की टीमें इंग्लैंड दौरे के लिए 2 जून को रवाना हो गईं। टीमें आज के दिन इंग्लैंड पहुंच जायेंगी। दोनो टीमें एकसाथ मुंबई एयरपोर्ट से इंग्लैंड के लिए रवाना हुई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से टीम इंडिया के डिपार्चर के समय की तस्वीरें शेयर की गई हैं, इसके अलावा टीम इंडिया जब एयरपोर्ट पहुंची, तो इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

पढ़ें :- Dharamshala Test : आखिरी टेस्ट में यशस्वी जायसवाल और आर. अश्विन रचेंगे इतिहास, बड़े रिकॉर्ड्स पर होगी निगाहें

भारत की पुरुष क्रिकेट टीम को 18 जून से होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड की टीम से भीड़ना है। न्यूजीलैंड की टीम अभी इंग्लैंड के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज इंग्लैंड में ही खेल रही है। फाइनल के बाद टीम इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी।

पढ़ें :- England के खिलाफ टेस्ट सीरीज नहीं खेलना चाहते थे Ishan Kishan, टीम मैनेजमेंट ने किया था संपर्क

वही महिला भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड में एक टेस्ट मैच समेत तीन—तीन वन डे और टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। भारत और इंग्लैंड की महिला टीमों के बीच इकलौता टेस्ट मैच 16 जून से ब्रिस्टल में खेला जाना है। सात साल में यह पहला मौका होगा, जब भारतीय महिला क्रिकेट टीम कोई टेस्ट मैच खेलने उतरेगी।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...