1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Breaking-Mukesh Ambani के परिवार को फिर मिली धमकी, तीन घंटे में अंजाम भुगतने को रहें तैयार

Breaking-Mukesh Ambani के परिवार को फिर मिली धमकी, तीन घंटे में अंजाम भुगतने को रहें तैयार

रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Chairman Mukesh Ambani) और उनके परिवार को धमकी देने की खबर आ रही है। खबर है कि 8 बार कॉल किया गया है। कथित तौर पर फोन करने वाले ने कुछ घंटों में बड़ी घटना होने का दावा किया है। फिलहाल, हालात की गंभीरता के मद्देनजर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) भी सतर्क हो गई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Chairman Mukesh Ambani) और उनके परिवार को धमकी देने की खबर आ रही है। खबर है कि 8 बार कॉल किया गया है। कथित तौर पर फोन करने वाले ने कुछ घंटों में बड़ी घटना होने का दावा किया है। फिलहाल, हालात की गंभीरता के मद्देनजर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) भी सतर्क हो गई है। इससे पहले भी मनसुख हिरण मामले (mansukh Hiran  case) में इसी तरह की घटना सामने आई थी।

पढ़ें :- मुंबई पुलिस के व्हाट्सएप पर आया धमकी भरा मैसेज, 26/11 जैसा फिर होगा हमला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अंबानी और उनके परिवार को अनजान कॉलर ने धमकी दी है। खबर है कि रिलायंस फाउंडेशन के अस्पताल (Reliance Foundation Hospital) के भरा फोन आया है। खबर है कि एक ही दिन में 8 बार कॉल किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, कॉलर ने अंबानी परिवार को साथ तीन घंटों के भीतर कुछ बड़ा होने की बात कही है। फिलहाल, अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को जानकारी दे दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...