1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Urvashi Rautela को International Icon के लिए मिला फिल्मफेयर पुरस्कार, सिल्वर हाई स्लिट कट ड्रेस में दिखी बेहद हॉट

Urvashi Rautela को International Icon के लिए मिला फिल्मफेयर पुरस्कार, सिल्वर हाई स्लिट कट ड्रेस में दिखी बेहद हॉट

 बॉलीवुड की स्टाइल आइकन और सर्वोत्कृष्ट फैशनिस्टा उर्वशी रौतेला (Best Fashionista Urvashi Rautela) मोहम्मद रमदान (Mohammed Ramadan) के सामने अपने अंतर्राष्ट्रीय गीत 'वर्साचे बेबी' (Versace Baby) के साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपना मार्ग प्रशस्त कर रही हैं, उन्होंने वर्ष का फिल्मफेयर पुरस्कार अंतर्राष्ट्रीय आइकन जीता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड की स्टाइल आइकन और सर्वोत्कृष्ट फैशनिस्टा उर्वशी रौतेला (Best Fashionista Urvashi Rautela) मोहम्मद रमदान (Mohammed Ramadan) के सामने अपने अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ (Versace Baby) के साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपना मार्ग प्रशस्त कर रही हैं, उन्होंने वर्ष का फिल्मफेयर पुरस्कार अंतर्राष्ट्रीय आइकन जीता है।

पढ़ें :- Urvashi Rautela ने Leonardo Dicaprio को लेकर कहा कुछ ऐसा, भड़के फैंस बोले- झूठ बोल रही है

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) कड़ी मेहनत और समर्पण का एक पूरा संकलन है। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में विदेशों में हुए सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मफेयर पुरस्का में दिखाई दी। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को हाल ही में मध्य पूर्व में आयोजित फिल्मफेयर पुरस्कारों में इंटरनेशनल आइकन ऑफ द ईयर से सम्मानित किया गया था।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) कृतज्ञता से भरी हैं और पहले से कहीं अधिक प्रेरित महसूस करती हैं। अवॉर्ड मिलने के बाद एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में उर्वशी सिल्वर हैवी एम्बेलिश्ड डिज़ाइनर सिल्वर हाई स्लिट कट ड्रेस (Urvashi Silver Heavy Embellished Designer Silver High Slit Cut Dress) और लॉन्ग हाई पोनी पहने हुए दिख रही हैं।

एक्ट्रेस वाकई बहुत खूबसूरत लग रही हैं क्योंकि वह इतने बड़े सम्मान के साथ अवार्ड शो में भाषण देती हैं। अभिनेत्री ने वीडियो को कैप्शन दिया, “थैंक यू फिल्मफेयर” इंटरनेशनल आइकन ऑफ द ईयर “2021 अवार्ड ” ऐसा लग रहा है कि यह अवॉर्ड पाकर एक्ट्रेस बेहद खुश हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ‘ब्लैक रोज़’ के साथ-साथ “थिरुतु पायले 2” के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला।

अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत “दूब गए” और मोहम्मद रमादान के साथ “वर्साचे बेबी” के लिए एक ब्लॉकबस्टर रिस्पांस मिला। उर्वशी रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सिरिस “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...