1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: एबी डिविलियर्स अपनी आईपीएल टीम आरसीबी से जुड़े, फ्रेंचाइजी ने ट्वीट कर दी जानकारी

IPL 2021: एबी डिविलियर्स अपनी आईपीएल टीम आरसीबी से जुड़े, फ्रेंचाइजी ने ट्वीट कर दी जानकारी

कुछ ही दिन का समय बचा हुआ है आईपीएल का 14वां संस्करण शुरु होने में। 9 अप्रैल से क्रिकेट प्रशंसको के दिलों पर राज करने वाला ये सुपर लीग शुरु हो जायेगा। इस दौरान विश्व भर में क्रिकेट के खेल को पसंद करने वाले लोगो के पसंदीदा खिलाड़ी एबी डिविलियर्स आईपीएल की अपनी टीम आरसीबी से जुड़ गये हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की बैटिंग की सबसे बड़ी ताकत कहे जाने वाले एबी डिविलियर्स भारत पहुंच चुके हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कुछ ही दिन का समय बचा हुआ है आईपीएल का 14वां संस्करण शुरु होने में। 9 अप्रैल से क्रिकेट प्रशंसको के दिलों पर राज करने वाला ये सुपर लीग शुरु हो जायेगा। इस दौरान विश्व भर में क्रिकेट के खेल को पसंद करने वाले लोगो के पसंदीदा खिलाड़ी एबी डिविलियर्स आईपीएल की अपनी टीम आरसीबी से जुड़ गये हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की बैटिंग की सबसे बड़ी ताकत कहे जाने वाले एबी डिविलियर्स भारत पहुंच चुके हैं।

पढ़ें :- IPL से कीरोन पोलार्ड ने लिया संन्यास, अब नए भूमिका में आयेंगे नजर

आरसीबी ने अपने ट्विटर पर एबी की फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। डिविलियर्स पिछले काफी सालों से आरसीबी की टीम का हिस्सा हैं और पिछले सीजन भी उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा था। साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स की भारत में काफी फैन फॉलोविंग है और वह अपनी जबर्दस्त बैटिंग के लिए जाने जाते हैं।

आरसीबी की टीम ने इस साल ऑक्शन में ग्लेन मैक्सवेल और काइल जैमीसन जैसे दमदार खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल किया है। मैक्सवेल के आने से डिविलियर्स के ऊपर से काफी बोझ कम होगा और वह आईपीएल 2021 में अपनी बल्लेबाजी के धमाकेदार प्रदर्शन कर सकते हैं।

मैक्सवेल को आरसीबी ने 14.25 करोड़ में टीम में शामिल किया है। आपको बता दें कि एबी डिविलियर्स ने यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 के दौरान खेले गए 15 मुकाबलों में 158.74 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग करते हुए 454 रन बनाए थे। डिविलियर्स के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर आरसीबी की टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में सफल रही थी।

पढ़ें :- टी20 विश्व कप और IPL के विजेता में किस टीम पर होती है सबसे ज्यादा पैसों की बारिश, जानिए
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...