1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2021: मुंबई के बल्लेबाजों को नहीं आ रही नींद, चेन्नई का यह तेज गेंदबाज बरपा के लौटा है कहर

IPL 2021: मुंबई के बल्लेबाजों को नहीं आ रही नींद, चेन्नई का यह तेज गेंदबाज बरपा के लौटा है कहर

कल से आईपीएल के दूसरे फेज की शुरुआत हो रही है। आईपीएल का दूसरा फेज यूएई में खेला जाना है। इसका आगाज मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स जैसी धुरंधर टीमों के बीच खेले जाने वाले मैच से होगा। दोनों टीमें रविवार को एक दूसरे के सामने होंगी। दोनो टीमों के बीच कड़ा मुकाबला होने की पूरी उम्मीद है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल से आईपीएल के दूसरे फेज की शुरुआत हो रही है। आईपीएल का दूसरा फेज यूएई (UAE) में खेला जाना है। इसका आगाज मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स जैसी धुरंधर टीमों के बीच खेले जाने वाले मैच से होगा। दोनों टीमें रविवार को एक दूसरे के सामने होंगी। दोनो टीमों के बीच कड़ा मुकाबला होने की पूरी उम्मीद है। इस मैच में चेन्न्ई की टीम मुंबई की टीम पर भारी पड़ सकती है इसका एक मात्र कारण हैं इंटरनेशनल क्रिकेट में कहर बरपा के लौटे आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड(JOSH HEJALWOOD)।

पढ़ें :- IPL 2022: जानें क्यों नहीं मिला अर्जुन तेंदुल्कर को मुंबई इंडियंस के लिए खेलने का मौका, सामने आई असली वजह

हेजलवुड ने बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई सीरीज में 4 मैचों में 8 विकेट अपने नाम किए थे, सिर्फ यही नहीं वह काफी किफायती भी साबित हुए थे। इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ ही कंगारू गेंदबाज ने क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों(BATSMAN) का जीना हराम किया था। 2021 में अबतक खेले 8 टी-20 मैचों में हेजलवुड ने 12 विकेट अपने नाम किए हैं और उनका इकॉनमी महज 6.55 का रहा है। हेजलवुड ने आईपीएल 2021 के पहले लेग से निजी कारणों के चलते नाम वापस ले लिया था, लेकिन यूएई में वह पीली जर्सी(YELLOW JERSY) में वापस लौट आए हैं।

हेजलवुड की फॉर्म और उनके अनुभव को देखते हुए वह मुंबई के बल्लेबाजों की पहली ही मुकाबले में बैंड बजा सकते हैं। आपको बता दें कि आईपीएल 2021 में जब यह दोनों टीमों पहली दफा एक दूसरे से भिड़ी थी, तो चौकों-छक्कों की जमकर बरसात देखने को मिली थी। सीएसके (CSK) ने पहले बैटिंग करते हुए 4 विकेट खोकर 218 रनों का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में कीरोन पोलार्ड(POLARD)  की 87 रनों की धांसू इनिंग के दम पर मुंबई ने असंभव सी लग रही जीत दर्ज की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...