1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2022: क्या फिर से चेन्नई की तरफ से खेलना चाहता है ये मध्यक्रम का सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज?

IPL 2022: क्या फिर से चेन्नई की तरफ से खेलना चाहता है ये मध्यक्रम का सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज?

आईपीएल के अगले सत्र के लिए खिलाड़ियों की निलामी नये सिरे से होनी है। साल 2022 के अगले सत्र के लिए कुछ टीमों ने अपने कुछ खिलाड़ियों को रिटेन करने का फैसला किया है। लेकिन रिटेन ना किये गये खिलाड़ियों की बोली एक बार फिर से लगेगी। अगले सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज अंबाती रायडू क्या फिर से चेन्न्ई की टीम से खेलना चाहेंगे कि नहीं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल के अगले सत्र के लिए खिलाड़ियों की निलामी नये सिरे से होनी है। साल 2022(IPL 2022) के अगले सत्र के लिए कुछ टीमों ने अपने कुछ खिलाड़ियों को रिटेन करने का फैसला किया है। लेकिन रिटेन ना किये गये खिलाड़ियों की बोली एक बार फिर से लगेगी। अगले सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज अंबाती रायडू क्या फिर से चेन्न्ई की टीम से खेलना चाहेंगे कि नहीं।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

इस मुद्दे पर उन्होंने अपने दिल की बात शेयर की है। उन्होंने कहा है कि चेन्नई(Chennai Super Kings) की टीम काफी अच्छी टीम है। मुझे मेरे इस टीम से काफी कुछ सीखने को मिला है। टीम के कप्तान धोनी से हम सभी खिलाड़ी बहुत प्रभावित रहते है। किस खिलाड़ी से कैसे उसका बेस्ट दिलवाना है ये धोनी से बेहतर कोई नहीं जानता। अगर टीम ने मुझ पर फिर से भरोसा जताया तो मैं बिल्कुल चेन्न्ई की तरफ से खेलता नजर आऊंगा।

हालांकि मैं किसी के साथ संपर्क में नहीं हूं। लेकिन अगर मुझे किसी का फोन आता है। तो मैं जरुर कोशिश करुंगा। बता दें कि चेन्नई की टीम ने अगले सत्र के लिए चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है। इन खिलाड़ियों में टीम के कप्तान धोनी, ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़, आलराउंडर रवींद्र जडेजा(Ravindra Jadeja) और मोइन अली शामिल हैं। चेन्नई की टीम इस साल हुए आईपीएल 2021 के सत्र की खिताबी विजेता टीम है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...