1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: पहले मैच में कैसी हो सकती है चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन, पूर्व खिलाड़ी ने बताया

IPL 2022: पहले मैच में कैसी हो सकती है चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन, पूर्व खिलाड़ी ने बताया

26 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन की शुरुआत होने जा रही है। पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के सामने कोलकाता नाइट राइडर्स होगी। ये दोनों आईपीएल 2021 के फाइनल में भिड़े थे, जहां चेन्नई ने बाजी मारी थी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। 26 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन की शुरुआत होने जा रही है। पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के सामने कोलकाता नाइट राइडर्स होगी। ये दोनों आईपीएल 2021 के फाइनल में भिड़े थे, जहां चेन्नई ने बाजी मारी थी। इसी मुकाबले में एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतर सकती है, इसके बारे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी राय दी है।

पढ़ें :- Ravi Shastri : रवि शास्त्री फिर से नहीं बनना चाहते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कोच

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “चेन्नई सुपर किंग्स के साथ कुछ जटिलताएं हैं। यदि मोइन अली उपलब्ध नहीं हैं, तो पहले मैच के लिए विदेशी खिलाड़ी कौन होगा? मैं ऋतुराज गायकवाड़ के साथ डेवन कॉनवे को ओपनिंग करते हुए देखता हूं। आपको बाएं हाथ का सलामी बल्लेबाज मिलेगा। नंबर 3 पर अगर आपके पास मोइन अली नहीं है तो रॉबिन उथप्पा हैं। मोइन अली के आने के बाद आपको एक बार फिर अपने विदेशी दल के बारे में सोचना होगा कि आप किस तरफ जाना चाहते हैं।”

चोपड़ा ने कहा, “शीर्ष 3 खिलाड़ियों के बाद आपके पास अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे और सात नंबर पर एमएस धोनी हैं। उसके बाद ड्वेन ब्रावो। मैंने राजवर्धन हंगरगेकर, क्रिस जॉर्डन और एडम मिल्ने को अपनी टीम में रखा है। इसलिए मेरे चार विदेशी खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो, एडम मिल्ने, क्रिस जॉर्डन और डेवन कॉनवे हैं। चाहर के उपलब्ध हो जाने पर जॉर्डन या ब्रावो में से कोई एक खेलेगा।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...