1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2022 में होने जा रही है भारत के विश्व विजेता टीम के कोच रहे गैरी कस्टर्न की वापसी

IPL 2022 में होने जा रही है भारत के विश्व विजेता टीम के कोच रहे गैरी कस्टर्न की वापसी

भारत की टीम जब साल 2011 में वनडे मैचों की विश्वविजेता बनी थी उस वक्त टीम के कोच गैरी कस्टर्न थे। अब उनकी वापसी आईपीएल के साल 2022 के सत्र में होने जा रही है। खबर है कि वो नई टीम अहमदाबाद के कोच बन सकते हैं। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा भी अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के सपोर्ट स्टाफ में शामिल हो सकते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत की टीम जब साल 2011 में वनडे मैचों की विश्वविजेता बनी थी उस वक्त टीम के कोच गैरी कस्टर्न थे। अब उनकी वापसी आईपीएल के साल 2022(IPL 2022) के सत्र में होने जा रही है। खबर है कि वो नई टीम अहमदाबाद के कोच बन सकते हैं। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा भी अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के सपोर्ट स्टाफ में शामिल हो सकते हैं। गैरी कर्स्टन दुनिया के सबसे प्रभावशाली कोचों में से एक रहे हैं।

पढ़ें :- IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, पहले टेस्ट से जोश हेजलवुड आउट

उन्हें एक बार फिर से आईपीएल फ्रेंचाइजी के कोचिंग स्टाफ का हिस्सा बनने की पूरी संभावना है। साउथ अफ्रीका का यह दिग्गज बल्लेबाज, इससे पहले दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का हेड कोच रह चुके हैं। इतना ही नहीं इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी विक्रम सोलंकी भी अहमदाबाद की कोचिंग स्टाफ में शामिल हो सकते हैं।

इससे पहले, ऐसी खबरें आई थी कि सीवीसी के स्वामित्व वाल वाली अहमदाबाद फ्रेंचाइजी(Aahmdabad) भारतीय कोचों के साथ भी बातचीत कर रही थी। इनमें रवि शास्त्री, भरत अरुण और आर श्रीधर शामिल हैं, जो कुछ दिनों पहले तक भारत के कोचिंग स्टाफ का हिस्सा थे। बता दें कि आईपीएल के अगले सत्र में दो नई टीमों की एंट्री होने जा रही है। दो नई टीमें लखनऊ(Lucknow) और अहमदाबाद अगले सत्र में खेलते नजर आयेंगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...