1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: महेंद्र सिंह धोनी व रविन्द्र जडेजा के साथ रूम शेयर कर रहे सलमान खान, कहा- अच्छा व्यवहार होता है मेरे साथ

IPL 2022: महेंद्र सिंह धोनी व रविन्द्र जडेजा के साथ रूम शेयर कर रहे सलमान खान, कहा- अच्छा व्यवहार होता है मेरे साथ

सलमान खान चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में एमएस धोनी और कप्तान रविंद्र जडेजा के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर कर रहे हैं। दरअसल हम अभिनेता सलमान खान की बात नहीं कर रहे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। सलमान खान चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में एमएस धोनी और कप्तान रविंद्र जडेजा के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर कर रहे हैं। दरअसल हम अभिनेता सलमान खान की बात नहीं कर रहे। हम बात कर रहे हैं देश के उभरते स्पिनर सलमान की।

पढ़ें :- हार्दिक पांड्या का बड़ा खुलासा- 3 मैच खेलने के बाद ही माही भाई ने कहा था आप वर्ल्ड कप टीम में खेलोगे

ऑफ स्पिनर सलमान खान भले ही इस समय नेट बॉलर के रूप में टीम के साथ जुड़े हुए हैं, लेकिन उनका मानना है कि टीम में सबके साथ समान बर्ताव होता है। 22 वर्षीय सलमान खान अपने पिता (ग्राउंड्समैन) के साथ मुंबई के क्रॉस मैदान में एक छोटे से टेंट में रहते हैं।

लेकिन इस समय वह नरीमन पॉइंट स्थित होटल में सीएसके की टीम के साथ रह रहे हैं और दिग्गज एमएस धोनी तथा जडेजा के साथ ड्रेसिंग रूम साझा कर रहे हैं। मुंबई के अंडर-23 क्रिकेटर ने कहा कि उन्हें एमएस धोनी और जडेजा का विश्वास हासिल करने में कुछ समय लगा। उन्होंने कहा, ‘मैंने माही भाई और जडेजा से बात की।

मैं उनसे सीखना चाहता हूं, ये दो महीने मेरी जिंदगी बदल सकते हैं। माही भाई ने मुझे सलाह देते हुए कहा कि सलमान, ऑफ स्पिनर को टी20 में सब मारने को ही देखते हैं, तो थोड़ा दिमाग से गेंद डालने का, ज्यादा सोचने का।’ बता दें कि सीएसके प्रतिभाओं को आगे लाने में हमेशा से आगे रहा है। धोनी की टीम में इस समय मुकेश चौधरी और प्रशांत सोलंकी दो ऐसे गेंदबाज हैं, जो पिछले सीजन में उनके नेट गेंदबाज थे।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...