1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2022: क्या फिर से कप्तानी संभालने जा रहे धोनी के नेतृत्व में बदलेगी चेन्नई की किस्मत? आज सनराईजर्स हैदराबाद से होना है मुकाबला

IPL 2022: क्या फिर से कप्तानी संभालने जा रहे धोनी के नेतृत्व में बदलेगी चेन्नई की किस्मत? आज सनराईजर्स हैदराबाद से होना है मुकाबला

आज चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का मुकाबला सनराईजर्स हैदराबाद की टीम से होना है। चेन्न्ई की टीम जहां प्वांट्स टेबल में 9वें स्थान पर है वहीं हैदराबाद की टीम चौथे स्थान पर बनी हुई है। ऐसी स्थिती में चेन्नई की टीम का टूर्नामेंट से बाहर होना लगभग तय माना जा रहा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आज चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का मुकाबला सनराईजर्स हैदराबाद की टीम से होना है। चेन्न्ई की टीम जहां प्वांट्स टेबल में 9वें स्थान पर है वहीं हैदराबाद की टीम चौथे स्थान पर बनी हुई है। ऐसी स्थिती में चेन्नई की टीम का टूर्नामेंट से बाहर होना लगभग तय माना जा रहा है। जबकि प्ले आफ में पहुंचने के लिए सनराईजर्स हैदराबाद की टीम और बैंग्लोर की टीम के बीच जोरदार टक्कर दिख रही है।

पढ़ें :- हार्दिक पांड्या का बड़ा खुलासा- 3 मैच खेलने के बाद ही माही भाई ने कहा था आप वर्ल्ड कप टीम में खेलोगे

दोनों टीमों के पास 10-10 अंक है। सनराईजर्स हैदराबाद की टीम का नेट रनरेट अच्छा होने की वजह से केन विलियम्सन की टीम सू​ची में डू प्लेसिस की टीम से एक स्थान ऊपर है। आईपीएल का 15वां सत्र चेन्न्ई की टीम के लिए काफी निराशाजनक रहा है। सत्र के शुरु होने से पहले टीम के नियमित कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उस समय अपने फैंस को चौंका दिया जब उन्होंने टीम की कप्तानी छोड़ने का एलान किया। उनकी जगह फ्रेंचाइजी ने कमान पिछले कई वर्षो से टीम के लिए आलराउंडर की भूमिका निभा रहे रवींद्र जडेजा को सौंप दी।

लेकिन जडेजा की कप्तानी में टीम अच्छा प्रदर्शन करने में नकामयाब रही। चेन्न्ई सुपर किंग्स की टीम ने अब तक खेले 8 मुकाबलों में 2 जीते है जबकि 6 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। लेकिन टूर्नामेंट के बीच में एक अलग ही वाक्या हुआ। रवींद्र जडेजा ने अपने प्रदर्शन पर कप्तानी का दबाव पड़ने का कारण बता कर के टीम की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी को पुन: सौंप दी। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या धोनी की कप्तानी में चेन्न्ई की टीम की किस्मत बदलेगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन:

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान एवं विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सेंटनर, महेश थीक्षाना, मुकेश चौधरी।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

सनराइजर्स हैदराबाद: केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडन मारक्रम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, टी. नटराजन, मार्को जानसेन, उमरान मलिक।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...