1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2024 Auction: आईपीएल नीलामी में ह्यूज एडमिड्स नहीं आएंगे नजर! इस बार महिला ऑक्शनर लगवाएंगी बोलियां

IPL 2024 Auction: आईपीएल नीलामी में ह्यूज एडमिड्स नहीं आएंगे नजर! इस बार महिला ऑक्शनर लगवाएंगी बोलियां

New Auctioneer for IPL 2024 auction: आईपीएल 2024 से पहले होने वाले मिनी ऑक्शन (Mini Auction) की डेट और वेन्यू का ऐलान किया जा चुका है। इस बार ऑक्शन दुबई में 19 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा, यानी अब ऑक्शन में कुछ ही दिनों का समय शेष रह गया है। इसी बीच बीसीसीआई (BCCI) इस ऑक्शन में बोलियां लगवाने के लिए नए ऑक्शनर की तलाश कर रही है। 

By Abhimanyu 
Updated Date

New Auctioneer for IPL 2024 Auction: आईपीएल 2024 से पहले होने वाले मिनी ऑक्शन (Mini Auction) की डेट और वेन्यू का ऐलान किया जा चुका है। इस बार ऑक्शन दुबई में 19 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा, यानी अब ऑक्शन में कुछ ही दिनों का समय शेष रह गया है। इसी बीच बीसीसीआई (BCCI) इस ऑक्शन में बोलियां लगवाने के लिए नए ऑक्शनर की तलाश कर रही है।

पढ़ें :- IPL 2024 Schedule : ओपनिंग मैच CSK और RCB के बीच,17 दिनों का शेड्यूल जारी

दरअसल, 19 दिसंबर को होने वाले मिनी ऑक्शन में ऑक्शनर की भूमिका में ह्यूज एडमिड्स (Hugh Edmeades) नहीं नजर आने वाले हैं। इस बार बीसीसीआई नए चेहरे को यह जिम्मेदारी देने जा रही है। साल 2018 से आईपीएल नीलामी में ह्यूज एडमिड्स (Hugh Edmeades) ही ऑक्शनर रहे हैं। हालांकि, 2022 के मेगा ऑक्शन के समय ह्यूज एडमिड्स के बेहोश होकर स्टेज से गिर गए थे। उस दौरान आनन-फानन में बीसीसीआई ने चारू शर्मा को बुलाया था। इसके बावजूद आईपीएल 2023 से पहले हुए मिनी ऑक्शन में फिर से ह्यूज ने ही बोलियां लगवाईं थीं।

महिला ऑक्शनर का नाम सबसे आगे

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीसीसीआई ने इस बार के मिनी ऑक्शन के लिए ऑक्शनर के रूप में नया चेहरे की खोज कर ली है, लेकिन इस बारे में आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि मल्लिका सागर (Mallika Sagar) इस बार आईपीएल ऑक्शनर की भूमिका में नजर आ सकती हैं। उनका नाम इस रोल के लिए सबसे आगे चल रहा है। मल्लिका इससे पहले महिला प्रीमियर लीग के लिए ऑक्शनर का काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह प्रो कबड्डी लीग के लिए भी ऑक्शनर रह चुकी हैं।

पढ़ें :- IPL 2024 से पहले गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका, स्टार पेसर पूरे सीजन से हुआ आउट, UK में होगी सर्जरी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...