1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, दो जगहों पर हुई मुठभेड़ में चार आतंकी मारे गए

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, दो जगहों पर हुई मुठभेड़ में चार आतंकी मारे गए

। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दक्षिण कश्मीर के दो जगहों पर एक साथ चल रहे एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने कुल चार आतंकियों को ढेर कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट की माने कुलगाम में सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकियों को मार गिराया, वहीं पुलवामा में भी एनकाउंटर में भी दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दक्षिण कश्मीर के दो जगहों पर एक साथ चल रहे एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने कुल चार आतंकियों को ढेर कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट की माने कुलगाम में सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकियों को मार गिराया, वहीं पुलवामा में भी एनकाउंटर में भी दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया।

पढ़ें :- सुरक्षाबलों ने बांदीपोरा में लश्कर के तीन आतंकवादियों को किया ढेर : आईजी विजय कुमार

बता दें कि, हिजबुल मुजाहिद्दीन कमांडर रहे बुरहान वानी की मौत को पांच वर्ष पूरे हो गए हैं। 8 जुलाई 2016 को हिजबुल कमांडर मारा गया था। उसके बाद से हर साल आतंकी 8 जुलाई को हमले की फिराक में रहते हैं लेकिन ऐसा कुछ कदम उठाने से पहले ही सुरक्षाबलों ने उनका काम तमाम कर दिया।

बता दें कि, जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन का एक शीर्ष कमांडर मारा गया। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस के एक प्रवक्ता ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार शाम को कुपवाड़ा जिले के गांदर्स इलाके के वातेन में वाहनों की नियमित जांच के दौरान हिज्बुल मुजाहिदीन समूह का कमांडर मेहराजुद्दीन हलवाई उर्फ उबैद पकड़ा गया था।

 

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने फिर दो आतंकियों को मुठभेड़ में किया ढेर, पाक की हर साजिश हो रही नाकाम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...