1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu and Kashmir News: अनंतनाग में पुलिस और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो दहशतगर्दों को किया ढेर

Jammu and Kashmir News: अनंतनाग में पुलिस और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो दहशतगर्दों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के द्वारा आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जाया जा रहा है। इस अभियान में जम्मू कश्मीर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके के थजीवारा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jammu and Kashmir News:  जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के द्वारा आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जाया जा रहा है। इस अभियान में जम्मू कश्मीर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके के थजीवारा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया है।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir News: गुलाम नबी आजाद का हमला, कहा-ट्विटर और मैसेज से नहीं बनी कांग्रेस

वहीं, अब इन आतंकियों की पहचान कराई जा रही है। सुरक्षाबलों का कहना है कि थजीवारा इलाके में संदिग्ध आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिली। इसके बाद पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया। तलाशी अभियान देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया। इससे पहले मंगलवार को अनंतनाग जिले में ही सुरक्षा बलों ने हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों को मार गिराया था।

मारे गए आतंकी टेरिटोरियल आर्मी के दो जवानों की हत्या समेत सुरक्षाबलों पर हमले और नागरिकों पर अत्याचार के कई मामलों में शामिल थे। मारे गए आतंकियों के पास हथियार बरामद हुआ है।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर : राजोरी में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, ऑपरेशन जारी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...