1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा के खूंखार आतंकी सलीम पर्रे को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा के खूंखार आतंकी सलीम पर्रे को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu and Kashmir Police) की आतंक ​के खिलाफ जारी जंग में सोमवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा  (Lashkar-e-Taiba) के खूंखार आतंकी सलीम पर्रे को ढेर कर दिया है। कश्मीर पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि मुठभेड़ अभियान जारी है। उन्होंने आगे कहा कि पर्रे को शहर के शालीमार उद्यान इलाके में मार गिराया गया है। पुलिस ने बताया कि श्रीनगर मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हुए हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

जम्मू-कश्मीर। जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu and Kashmir Police) की आतंक ​के खिलाफ जारी जंग में सोमवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा  (Lashkar-e-Taiba) के खूंखार आतंकी सलीम पर्रे को ढेर कर दिया है। कश्मीर पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि मुठभेड़ अभियान जारी है। उन्होंने आगे कहा कि पर्रे को शहर के शालीमार उद्यान इलाके में मार गिराया गया है। पुलिस ने बताया कि श्रीनगर मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हुए हैं।

पढ़ें :- Srinagar Encounter : सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, फायरिंग जारी

जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) सिंह ने बताया ​था कि बीते साल जम्मू कश्मीर पुलिस और सुरक्षा बलों की ओर से 100 सफल आतंकवाद विरोधी अभियानों में 44 शीर्ष आतंकियों और 20 विदेशियों समेत कुल 182 आतंकवादियों का सफाया किया गया है। जम्मू कश्मीर पुलिस के 100वें सफल आतंकवाद-रोधी अभियान के बाद आतंकवादियों के मारे जाने की कुल संख्या के बारे में जानकारी दी थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...