1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू-कश्मीरः सेना और पुलिस के संयुक्त अभियान में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, भारी मात्रा में हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीरः सेना और पुलिस के संयुक्त अभियान में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, भारी मात्रा में हथियार बरामद

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jammu And Kashmir Terrorist Hideout Busted In Joint Operation Of Army And Police Huge Amount Of Weapons Recovered

जम्मू। श्रीनगर में कृष्णा ढाबा हमले के साजिशकर्ता की गिरफ्तारी के बाद सेना और पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। संयुक्त आपरेशन में अनंतनाग के जंगल में भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं। ये सभी हथियार आतंकियों के बताए जा रहे हैं। इस संयुक्त अभियान में सुरक्षा बलों को तीन एके-56 राइफल, दो चीनी पिस्तौल, दो चीनी ग्रेनेड, एक दूरबीन, छह एके मैगजीन और बाकी अन्य सामान बरामद हुआ है। खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने अनंतनागम के जंगलों में तलाशी अभियान चलाया था।

पढ़ें :- कांग्रेस का बड़ा 'प्रहार', कहा- कोरोना से हुई मौत के आंकड़ों को छिपा रही है योगी सरकार

इस दौरान सुरक्षाबलों की टीम को आतंकियों के ठिकाना बरामद हुआ, जिसे जवानों ने नष्ट कर दिया। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इससे पहले मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के बीरवाह इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर सुरक्षा बलों ने शनिवार को संयुक्त तलाशी अभियान चलाया।

इस दौरान मीरपोरा गांव की घेराबंदी कर आने और जाने के रास्ते बंद कर दिए और तलाशी ली गई, लेकिन आतंकियों का कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा। इसके बाद ऑपरेशन स्थगित कर दिया गया। अभियान में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) और सीआरपीएफ के जवान शामिल हुए। गांव का चप्पा चप्पा खंगाला गया। गुरुवार देर रात को भी बीरवाह इलाके में एक सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों द्वारा तलाशी अभियान चलाया गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X