1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kangana Ranaut के सपोर्टर्स पर बिगड़े Javed Akhta, बोले-उन्हें बुरा क्यों लगेगा जिनका आजादी की लड़ाई से कोई लेना-देना नहीं

Kangana Ranaut के सपोर्टर्स पर बिगड़े Javed Akhta, बोले-उन्हें बुरा क्यों लगेगा जिनका आजादी की लड़ाई से कोई लेना-देना नहीं

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना रमौत के 'भीख में आजादी' (freedom in begging) वाले कमेंट पर ट्वीट किया है। गीतकार जावेद (Javed Akhtar)  ने गुरुवार को लिखा- "यह पूरी तरह से समझा जा सकता है, अगर कोई हमारी आजादी को सिर्फ 'भीख' कहे, तो उन्हें बुरा क्यों लगेगा जिन लोगों का स्वतंत्रता आंदोलन (freedom movement) से कोई लेना-देना ही नहीं था।"

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना रमौत के ‘भीख में आजादी’ (freedom in begging) वाले कमेंट पर ट्वीट किया है। गीतकार जावेद (Javed Akhtar) ने गुरुवार को लिखा- “यह पूरी तरह से समझा जा सकता है, अगर कोई हमारी आजादी को सिर्फ ‘भीख’ कहे, तो उन्हें बुरा क्यों लगेगा जिन लोगों का स्वतंत्रता आंदोलन (freedom movement) से कोई लेना-देना ही नहीं था।”

पढ़ें :- फाइटर की शूटिंग के लिए अनिल कपूर असम में दीपिका पादुकोण के साथ जुड़ेंगे

आपको बता दें, कंगना (Javed Akhtar) के खिलाफ पूरे देश में शिकायत दर्ज हुई हैं। ये शिकायतें कंगना (Javed Akhtar) के उस विवादित बयान पर हुई हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत को आजादी भीख में मिली है और असल आजादी 2014 में मिली है। एक्ट्रेस का बयान सामने आते ही लोगों ने उनसे पद्मश्री वापस (Padmashree back) लेने की डिमांड की है।

पढ़ें :- Hrithik Roshan की बहन बॉलीवुड में करने जा रही डेब्यू, रेड ड्रेस में शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें

जावेद अख्तर ने पिछले साल 2 नवंबर 2020 को जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने मुंबई की अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज (defamation case filed) कराया था। कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जावेद (Javed Akhtar) बॉलीवुड में गुटबाजी करते हैं और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के मामले में उन्हें धमकी भी दी थी। इसके बाद जावेद अख्तर ने अपनी वकील निरंजन मुंदरगी (Advocate Niranjan Mundargi) के जरिए कंगना के खिलाफ आईपीसी की धारा 499 और 500 के तहत मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...