1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. jerusalem shootings : यरुशलम के बस स्टॉप पर गोलीबारी, 3 की मौत और 6 अन्य घायल

jerusalem shootings : यरुशलम के बस स्टॉप पर गोलीबारी, 3 की मौत और 6 अन्य घायल

यरुशलम में उस समय शांति भंग हो गई जब एक बस स्टॉप पर फलस्तीनी बंदूकधारियों की गोलीबारी में कम से कम तीन इजराइली मारे गए और छह अन्य घायल हो गए।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Jerusalem Shooting : यरुशलम में उस समय शांति भंग हो गई जब एक बस स्टॉप पर फलस्तीनी बंदूकधारियों की गोलीबारी में कम से कम तीन इजराइली मारे गए और छह अन्य घायल हो गए। खबरों के अनुसार, पुलिस ने कहा, ‘‘सुबह लगभग सात बजकर 40 मिनट (स्थानीय समयानुसार) पर दो फलस्तीनी बंदूकधारी राजधानी के मुख्य प्रवेश द्वार की वीजमैन स्ट्रीट पर एक वाहन से बाहर निकले और एक बस स्टॉप पर मौजूद लोगों पर गोलियां चला दीं।’’
फिलिस्तीनी आतंकवादी समूह हमास ने गुरुवार को यरूशलेम में एक गोलीबारी हमले की जिम्मेदारी ली। इजरायल और गाजा पट्टी पर शासन करने वाले इस्लामी समूह के बीच संघर्ष विराम के विस्तार के तुरंत बाद गोलीबारी की घटना हुई।

पढ़ें :- इजरायल की इस हरकत से ईरान बेहद गुस्से में; अमेरिका ने जल्द हमले की दी चेतावनी

खबरों के अनुसार,यरूशलम के पुलिस प्रमुख डोरोन टॉर्गमैन ने घटनास्थल पर संवाददाताओं से कहा, दो आतंकवादी एक कार में आए, उनमें से एक एम-16 और दूसरे के पास पिस्तौल थी और उन्होंने गोलियां चला दीं। आतंकवादियों की कार की पुलिस की तलाशी में गोला-बारूद और हथियार बरामद हुए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...