1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. Jharkhand Political Crisis : CM हेमंत सोरेन सभी विधायकों समेत लतरातू डैम पहुंचे, शाम को होगी बैठक

Jharkhand Political Crisis : CM हेमंत सोरेन सभी विधायकों समेत लतरातू डैम पहुंचे, शाम को होगी बैठक

झारखंड में तेजी से बदलते राजनीतिक घटनाक्रम में सीएम हेमंत सोरेन के नेतृत्व में यूपीए विधायक दो बसों में किसी अज्ञात स्थान के लिए निकले थे।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Jharkhand Political Crisis : झारखंड में तेजी से बदलते राजनीतिक घटनाक्रम में सीएम हेमंत सोरेन के नेतृत्व में यूपीए विधायक दो बसों में किसी अज्ञात स्थान के लिए निकले थे। खबरों के अनुसार, सीएम हेमंत सोरेन की सभी विधायकों समेत खूंटी जिला के लतरातू डैम पहुंचने की सूचना है। लतरातू डैम सजकर तैयार है। यहां गद्दे और सोफा वगैरह की व्यवस्था की जा रही है। अद्भुद प्राकृतिक सौंदर्य के बीच स्थित लतरातू डैम में सभी विधायकों के लिए टेंट का इंतजाम किया गया है।

पढ़ें :- jharkhand Political Crisis : बैग-बैगेज के साथ CM आवास से वॉल्वो बस से रवाना हुए यूपीए के MLA, इस राज्य में ले जाया जायेगा

दूसरी तरफ, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे शाम शाम 7:50 बजे  रांची आने के बाद सांगठनिक बैठक के साथ.साथ कांग्रेस विधायक दल की बैठक की अध्यक्षता भी करेंगे।

पढ़ें :- Jharkhand: सीएम हेमंत सोरेन की कुर्सी पर संकट को लेकर, राज्यपाल रमेश वैश्य आज सुनाएंगे फैसला

 

 

इसके पहले, झारखंड में चल रहे सियासी घमासान के बीच शनिवार को सीएम हाउस में महागठबंधन के विधायकों की बैठक पूरी हुई। इसके बाद विधायकों को सीएम हाउस से दो लग्जरी बसों से कहीं और शिफ्ट किया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...