1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jharkhand Road Accident: LPG सिलेंडर से लदे ट्रक ने बस को मारी टक्कर, दोनों गाड़ी के उड़े परख्च्चे…10 की मौत …

Jharkhand Road Accident: LPG सिलेंडर से लदे ट्रक ने बस को मारी टक्कर, दोनों गाड़ी के उड़े परख्च्चे…10 की मौत …

झारखंड के पाकुड़ में आज सुबहा एक भीषण सड़क हादसा (horrific road accident) हो गया। इस हादसे में तकरीबन 10 लोगों की मौत की आशंका जताई जा रही है। आपको बता दें, साहिबगंज से दुमका जा रही बस लिट्टीपाड़ा-अमड़ापाड़ा रोड (Bus Littipada-Amdapara Road) पर पडेरकोला के पास गैस सिलेंडरों से लदे ट्रक से टकरा गई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Jharkhand Road Accident: झारखंड के पाकुड़ में आज सुबहा एक भीषण सड़क हादसा (horrific road accident) हो गया। इस हादसे में तकरीबन 10 लोगों की मौत की आशंका जताई जा रही है। आपको बता दें, साहिबगंज से दुमका जा रही बस लिट्टीपाड़ा-अमड़ापाड़ा रोड (Bus Littipada-Amdapara Road) पर पडेरकोला के पास गैस सिलेंडरों से लदे ट्रक से टकरा गई। बस में 40 से ज्यादा लोगों के सवार होने की जानकारी मिली है। इसमें करीब 25 लोग घायल हैं।

पढ़ें :- Adani Row : राहुल गांधी बोले- अडानी मुद्दे पर चर्चा से डरी हुई है सरकार, इनके पीछे कौन सी शक्ति यह भी देश को पता चले

दोनों गाड़ियों के उड़े परखच्चे

टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ही गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। कई लोग बस के बाहर आकर गिर गए। बस में बैठे लोग कई लोग अंदर ही फंस गए। बस की बॉडी काटकर लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि बस का ड्राइवर अब तक जिंदा है। वह बस में ही फंसा हुआ है। स्थानीय लोगों ने बताया कि दुर्घटना में मरने वाले लोगो की संख्या बढ़ने की आशंका है।

बताया जा रहा है कृष्णा रजत बस और LPG सिलेंडर्स से भरे ट्रक में हुई टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। फिलहाल मारे गए लोगों की पहचान नहीं हो सकी है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। दुर्घटना के बाद जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों की टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

पढ़ें :- Thaipusam in Singapore:तमिल समुदाय ने सिंगापुर में पूरे उल्लास और जोश के साथ मनाया 'थाईपुसम', होती है भगवान मुरुगन की पूजा

दुर्घटना की जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारियों की मानें तो ऐसा लग रहा है कि कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है। ट्रक चालक को सामने आती हुई बस नहीं दिखी। उसने सीधे बस में टक्कर मार दी। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय में बस में बैठे काफी लोग सो रहे थे। इस कारण किसी को संभलने तक का समय नहीं मिला।

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...