1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. JioPhone Next दिवाली से 1,999 रुपये में होगा उपलब्ध: यहां देखें ऑफ़र और इसकी विशेषताएं

JioPhone Next दिवाली से 1,999 रुपये में होगा उपलब्ध: यहां देखें ऑफ़र और इसकी विशेषताएं

Reliance Industries और Google ने कहा है कि JioPhone Next में MyJio, JioCinema, JioTv, JioSaavn आदि जैसे Jio ऐप्स पहले से इंस्टॉल होंगे।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

रिलायंस इंडस्ट्रीज और गूगल का बजट-अनुकूल स्मार्टफोन ‘मेड फॉर इंडिया जियोफोन नेक्स्ट’ दिवाली से भारत में स्टोर्स पर उपलब्ध होगा, कंपनियों ने एक संयुक्त बयान में कहा। उन्होंने कहा कि स्मार्टफोन, जिसकी कीमत 6,499 रुपये है, दिवाली से कम से कम 1,999 रुपये में उपलब्ध होगा, क्योंकि शेष राशि का भुगतान 18 से 24 महीनों में ईएमआई के माध्यम से किया जा सकता है। मैं हमेशा 1.35 बिलियन भारतीयों के जीवन को समृद्ध, सक्षम और सशक्त बनाने के लिए डिजिटल क्रांति की शक्ति में दृढ़ विश्वास रखता हूं। हमने इसे अतीत में कनेक्टिविटी के साथ किया है। अब, हम इसे एक स्मार्टफोन डिवाइस के साथ फिर से सक्षम कर रहे हैं

पढ़ें :- Jio Phone: सिर्फ 500 रुपये में आपका हो सकता है जियो फोन नेक्स्ट, जानिए कैसे

जियोफोन नेक्स्ट खरीदने के लिए कौन से ईएमआई विकल्प उपलब्ध हैं?

ऑलवेज-ऑन ईएमआई विकल्प के तहत, खरीदारों को कार्यकाल की पसंद के अनुसार हर महीने 300 रुपये या 350 रुपये का भुगतान करना होगा। उन्हें इस विकल्प के तहत प्रति माह 5GB डेटा और 100 प्रति मिनट का टॉकटाइम भी मिलेगा। लार्ज प्लान में, ग्राहकों को कार्यकाल के अनुसार 450 रुपये या 500 रुपये का भुगतान करना होगा, जिसके तहत उन्हें प्रति दिन 1.5GB 4G डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल मिलेगी।

इस बीच, XL प्लान के तहत, उन्हें कार्यकाल के अनुसार 500 रुपये या 550 रुपये का भुगतान करना होगा और उन्हें प्रतिदिन 2GB 4G डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल मिलेगी। XXL योजना में, उन्हें कार्यकाल के अनुसार 550 रुपये या 600 रुपये का भुगतान करना होगा। इस प्लान के तहत उन्हें प्रतिदिन 2.5GB 4G डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलेगी।

JioPhone नेक्स्ट के फीचर्स 

पढ़ें :- Reliance-Future Deal: Amazon के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में नया केस दर्ज

जियोफोन नेक्स्ट में 5.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले और 720 x 1440 रेजोल्यूशन है। यह Google द्वारा विकसित प्रगति ओएस पर काम करता है और 3,500 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। JioPhone Next, जो 32GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा, हुड के तहत एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 215 SoC के साथ भी आएगा। Reliance Industries और Google ने कहा है कि नए स्मार्टफोन में MyJio, JioCinema, JioTv, JioSaavn आदि जैसे Jio ऐप्स पहले से इंस्टॉल होंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...