1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Kajol ने खोला शादी के बाद का बड़ा राज, कहा- 1 या 2 नहीं बल्कि 8 किलो बढ़ गया था वजन

Kajol ने खोला शादी के बाद का बड़ा राज, कहा- 1 या 2 नहीं बल्कि 8 किलो बढ़ गया था वजन

बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस काजोल अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. बहुत जल्द फिल्म 'सलाम वेंकी' के जरिए काजोल सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा बिखरेती हुईं नजर आएंगी.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस काजोल अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. बहुत जल्द फिल्म ‘सलाम वेंकी’ के जरिए काजोल सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा बिखरेती हुईं नजर आएंगी.

पढ़ें :- Deep Neck Sizzling Lehenga में शरवरी वाघ ने शेयर की तस्वीर, फैन्स ने दिए गजब रिएक्शन

अक्सर देखा गया है कि काजोल फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर बात करती हैं. इस बीच सलाम वेंकी के प्रमोशन के दौरान काजोल ने बताया है कि सुपरस्टार अजय देवगन से शादी के बाद किस तरह से उनका वजन तेजी से बढ़ता चला गया.

शादी के बाद हुई थी बहुत मोटी

इन दिनों काजोल अपनी आने वाली फिल्म ‘सलाम वेंकी’ के जबरदस्त प्रमोशन में लगी हुईं हैं. इस बीच सिद्धार्थ आलम्बायन को दिए एक इंटरव्यू में काजोल ने ये खुलासा किया है .

पढ़ें :- बोनी कपूर ने किया श्रीदेवी की बायोग्राफी का ऐलान, इन 5 भाषाओं में होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन से शादी के बाद उनका वजन बड़ी ही तेजी से बढ़ा. दरअसल काजोल बंगाली फैमिली से नाता रखती हैं, जबकि अजय देवगन पंजाबी परिवार से आते हैं.

ऐसे में काजोल ने बताया है, ’24 फरवरी 1999 में मेरी और अजय की शादी हुई थी. शादी के दो महीने के बाद मेरा वजन 8 किलो से ज्यादा बढ़ गया.


ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मेरी ससुराल में हर रोज सुबह नाश्ते के वक्त गोभी के पराठें, पनीर के पराठें, आलू के पराठें आदि मौजूद रहते थे. इतना ही नहीं उनके चारों ओर मक्खन की मोटी परत हुआ करती थी.

उस समय मैं डाइटिंग का डी भी नहीं जानती थी और ऐसा खाना खाकर यकीनन मेरा वजन बढ़ना तय था और शादी के बाद मैं बहुत मोटी हो गई थी.’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...