1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Munawwar Farooqui के खुलासे पर छलके कंगना के आंसू, कहा- मां ने पी लिया था एसिड…

Munawwar Farooqui के खुलासे पर छलके कंगना के आंसू, कहा- मां ने पी लिया था एसिड…

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉकअप दर्शकों का विश्वास जीतने में कामयाब होता चला जा रहा है और शो ने हाल ही में खास उपलब्धि भी अपने नाम कर ली है। हाल ही में शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने (Producer Ekta Kapoor) फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की कि इस शो ने 300 मिलियन व्यूज भी पूरे कर चुका है। शो में एक-एक कर नए कंटेस्टेंट्स की भी वाइल्ड कार्ड एंट्री भी देखने के लिए मिल रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉकअप दर्शकों का विश्वास जीतने में कामयाब होता चला जा रहा है और शो ने हाल ही में खास उपलब्धि भी अपने नाम कर ली है। हाल ही में शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने (Producer Ekta Kapoor) फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की कि इस शो ने 300 मिलियन व्यूज भी पूरे कर चुका है। शो में एक-एक कर नए कंटेस्टेंट्स की भी वाइल्ड कार्ड एंट्री भी देखने के लिए मिल रही है।

पढ़ें :- Kangana Ranaut का नया कांड, अब इस ऐप को कहा वाहियात

आपको बता दें, जिसके साथ साथ कुछ कंटेस्टेंट्स अपने कन्फेशन्स से सभी को चौंकाते हुए दिखाई दे रहे है। हाल ही में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने इस बात का खुलासा किया था कि वे शादीशुदा हैं और एक बच्चे के पिता है। उनकी ये बात सुन सभी हैरान रह गए थे। अब मुनव्वर ने ऐसी बात बताई है कि सभी की आंखें नम भी हुई।

मुनव्वर ने मां के स्ट्रगल्स पर की बात

शो में दिखाया गया कि कैसे जजमेंट डे पर कंगना ने कंटेस्टेंट्स को बचने के लिए एक खास अवसर देती है, उन्होंने बोला कि जो अपने सीक्रेट्स साझा करेंगे उनके पास बचने का अवसर रहेगा। मुनव्वर फारूकी उस मौके का ठीक तरह से फायदा नहीं उठा सके और अली से बजर राउंड से हारे। लेकिन उन्होंने कंगना से रिक्वेस्ट की कि वे उन्हें अपनी लाइफ के इस डारकेस्ट फेज के बारे में बताने के एक मौका दें।


कंगना ने भी उन्हें अपनी बात रखने की अनुमति दी, और मुनव्वर ने जैसी ही अपनी स्टोरी सुनाई सभी की आंखें नम हो गईं। मुनव्वर खुद को भी रोने से रोक नहीं पाए। उन्होंने 2007 का इंसिडेंट साझा करते हुए कहा कि उनकी मां ने एसिड पीकर अपना डायजेस्टिव सिस्टम डैमेज कर लिया था और उनकी डेथ हो गई थी। ऐसा करने से पहले उन्होंने हफ्ते भर से कुछ खाया भी नहीं था. मुनव्वर को उनकी मां की इस स्थिति के बारे में अंत में पता चला था। जबतक उन्होंने डॉक्टर्स से मदद मांगी बहुत देर हो चुकी थी। वे नहीं बच सकीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...