1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Kanpur Accident: किसी के घर तो किसी के आंगन में रखी हुई है लाश, हर तरफ सिर्फ चीख-पुकार

Kanpur Accident: किसी के घर तो किसी के आंगन में रखी हुई है लाश, हर तरफ सिर्फ चीख-पुकार

कानपुर के नर्वल तहसील के कोरथा में रविवार हर तरफ चीख—पुकार मची हुई है। गांव में हर व्यक्ति की आंखे नम है। गांव के ज्यादातर घरों के चूल्हें नहीं जले हैं। एक साथ हुई 26 मौतों से हर किसी के ऊपर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। किसी के घर के बाहर तो किसी के आंगन में लाश रखी हुई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Kanpur Accident:  कानपुर के नर्वल तहसील के कोरथा में रविवार हर तरफ चीख—पुकार मची हुई है। गांव में हर व्यक्ति की आंखे नम है। गांव के ज्यादातर घरों के चूल्हें नहीं जले हैं। एक साथ हुई 26 मौतों से हर किसी के ऊपर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। किसी के घर के बाहर तो किसी के आंगन में लाश रखी हुई है। किसी ने अपना बेटा खोया है तो किसी ने अपने लाडले को इस हादसे में खो दिया है। ऐसी हृदयविदारक घटना ने सबको झंकझोर दिया है।

पढ़ें :- कानपुर पहुंचे सीएम योगी ने पीड़ितों के परिवार से की मुलाकात, घायलों से भी मिले

सपनों के टूटने के अपने भी साथ छोड़ गए
गांव में हुई 26 मौत से हर कोई खौफ में है। चीख—पुकार के साथ हर तरफ मातम फैला हुआ है। ये सभी लोग गांव से लगभग ढाई किमी दूर साढ़ के पास मुण्डन से लौट रही ट्रैक्टर ट्राली पलटने के हादसे के शिकार हुए हैं।

मुंडन संस्कार में शामिल होने गए थे सभी
बता दें कि, गांव के राजू निषाद के बेटे का मुंडन संस्कार था, जिसमें शामिल होने के लिए ये सभी लोग गए थे। मुंडन संस्कार शनिवार को चंद्रिका देवी मंदिर में था। मुण्डन संस्कार में शामिल होने गांव की करीब 50 से अधिक महिलाएं ट्रैक्टर ट्राली पर बैठकर गई थी। ट्रैक्टर को खुद राजू चला रहा था। संस्कार के बाद शाम को सभी लौट रहे थे। शाम साढ़े सात बजे करीब ट्राली पलटने से हादसा हुआ, जिसमें 26 लोगों की जान चली गई और 10 से अधिक घायल हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...