1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Kanpur News: बेखौफ बदमाशों ने की सिपाही की गला रेतकर हत्या, एक महीने पहले हुई थी शादी

Kanpur News: बेखौफ बदमाशों ने की सिपाही की गला रेतकर हत्या, एक महीने पहले हुई थी शादी

कानपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। वो आए दिन बेखौफ होकर बड़ी वारदात कर रहे हैं। बुधवार देर रात बेखौफ हत्यारों ने कानपुर के बिल्हौर थाने में तैनात सिपाही की गर्दन रेत का हत्या कर दी। गुरुवार सुबह थाने का सिपाही वहां पर किसी काम से पहुंचा तो उसके होश उड़ गए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Kanpur News: कानपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। वो आए दिन बेखौफ होकर बड़ी वारदात कर रहे हैं। बुधवार देर रात बेखौफ हत्यारों ने कानपुर के बिल्हौर थाने में तैनात सिपाही की गर्दन रेत का हत्या कर दी। गुरुवार सुबह थाने का सिपाही वहां पर किसी काम से पहुंचा तो उसके होश उड़ गए।

पढ़ें :- Angeepath Protest: देशभर में अग्निपथ पर आक्रोश, कानपुर में बड़ी साजिश नाकाम

साथी सिपाही का शव खून से लथपथ देख वो अन्य पुलिसकर्मियों को सूचना दी। इसके बाद बिल्हौर थाना प्रभारी, एसपी आउटर और सीओ बिल्हौर भी मौके पर जांच करने पहुंचे और जांच पड़ताल की। बता दें कि बिल्हौर थाने में फिरोजाबाद पोस्ट पाढ़म गांव दयापुर के रहने वाले कांस्टेबल देश दीपक कुमार (30) तैनात थे।

थाने के कुछ दूर पर सिपाही किराए का कमरा लेकर रहते थे। गुरुवार सुबह देश दीपक कुमार का फोन नहीं उठा तो साथी कांस्टेबल कमरे पर पहुंच गया, जहां देश दीपक का खून से लथपथ शव देख उसके होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने धारदार हथियार से सिपाही की गर्दन रेतकर वारदात को अंजाम दिया था।

अप्रैल में हुई थी सिपाही की शादी
बताया जा रहा है कि बीते 22 अप्रैल को ही सिपाही ​देश दीपक की शादी हुई थी। कुछ दिन पहले ही वो गांव से लौटा था। वहीं, बुधवार देर रात देश दीपक की हत्या कर दी गयी। इस वारदात के बाद प्रेस प्रसंग को भी जोड़कर देखा जा रहा है। सिपाही की कॉल डिटेल समेत अन्य जांच की जा रही है, जिससे कि हत्याकांड का खुलासा हो सके।

पढ़ें :- Kanpur Violence: जुमे की नमाज से पहले कानपुर में लागू हुई धारा 144, पुलिस को किया गया अलर्ट
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...