1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Kanpur News : बारात में नाचते-नाचते दूल्हे के दोस्त की अटैक से अचानक मौत, देखें वीडियो

Kanpur News : बारात में नाचते-नाचते दूल्हे के दोस्त की अटैक से अचानक मौत, देखें वीडियो

देश में इन दिनों डांस, एक्टिंग व जिम करते लोगों के मौत की खबरें सामने आ रही हैं। डांस के दौरान हार्ट अटैक पड़ने से एक और युवक की मौत हो गई। कानपुर में हरदौली निवासी अभय सचान (32) मंगलवार को हरदौली गांव से मध्य प्रदेश के रीवा जिले में शादी में गए थे। जिस दौरान लड़की पक्ष के घर के बाहर डांस करने के दौरान जमीन पर गिर पड़े।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कानपुर। देश में इन दिनों डांस, एक्टिंग व जिम करते लोगों के मौत की खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच डांस के दौरान हार्ट अटैक पड़ने से एक और युवक की मौत हो गई। कानपुर में हरदौली निवासी अभय सचान (32) मंगलवार को हरदौली गांव से मध्य प्रदेश के रीवा जिले में शादी में गए थे। जिस दौरान लड़की पक्ष के घर के बाहर डांस करने के दौरान जमीन पर गिर पड़े।

पढ़ें :- UP News: भाजपा सरकार पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना, कहा-महंगाई चरम सीमा पर है, अर्थव्यवस्था को खोखला कर दिया

उसके बाद उन्हें एक हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। अभय सचान की शादी घाटमपुर नौरंगा में 2011 में हुई थी। पत्नी अंशिका सचान है। एक बेटा अव्यान 4 वर्ष है। वहीं रीवा के मेडिकल कॉलेज (Rewa Medical College) में बुधवार को पोस्टमार्टम हुआ। इसमें हृदय गति रुक जाने से मृत्यु होने की बात स्पष्ट हुई है। यह जानकारी मृतक के बड़े भाई डॉक्टर अजीत सचान ने दी।

पढ़ें :- UP News: अखिलेश यादव के काफिले के पीछे चल रही गाड़ियां आपस में टकराईं, कई लोग हुए घायल

अजीत ने बताया कि वे अपने निजी कार स्कॉर्पियो से कॉलेज के स्टाफ के साथ बरात गए थे। अभय सचान तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। अभय विमला आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज (Abhay Vimla Ayurvedic Medical College) के डायरेक्टर थे। वहीं पत्नी अंशिका सचान मैनेजमेंट देख रही हैं। बुधवार देर रात अभय का शव कानपुर लाया गया। जिसके बाद गुरुवार सुबह करीब 10 बजे विमला आयुर्वेदिक मेडिकल कैंपस (Vimla Ayurvedic Medical Campus) में उनका अंतिम संस्कार हुआ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...