1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Kashi Tamil Sangamam: पीएम मोदी का काशी-तमिल संगमम में दिखा साउथ इंडियन अंदाज

Kashi Tamil Sangamam: पीएम मोदी का काशी-तमिल संगमम में दिखा साउथ इंडियन अंदाज

धानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी-तमिल संगमम में के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वाराणसी पहुंचे हैं। काशी-तमिल संगमम में प्रधानमंत्री साउथ इंडियन अंदाज में दिखे हैं। प्रधानमंत्री ने काशी-तमिल संगमम का शुभारंभ किया। पीएम मोदी डेढ़ घंटे तक पंडालों का अवलोकन करेंगे और तमिलनाडु से आए अधीनम, विद्यार्थियों और कलाकारों से भी रूबरू होंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Kashi Tamil Sangamam: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी-तमिल संगमम में के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वाराणसी पहुंचे हैं। काशी-तमिल संगमम में प्रधानमंत्री साउथ इंडियन अंदाज में दिखे हैं। प्रधानमंत्री ने काशी-तमिल संगमम का शुभारंभ किया। पीएम मोदी डेढ़ घंटे तक पंडालों का अवलोकन करेंगे और तमिलनाडु से आए अधीनम, विद्यार्थियों और कलाकारों से भी रूबरू होंगे।

पढ़ें :- UP News: अखिलेश यादव बोले-BJP के लोग कागज लेकर घूम रहे, टाई-सूट पहने लोगों से कर लेते हैं एमओयू

वहीं, इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, तमिल और काशी के बीच संबंध बहुत पुराना है। धर्म, संस्कृति और शिक्षा की यह दो नगरी बहुत खास है। आजादी के अमृत काल महोत्सव को यह आयोजन जीवंत कर रहा है। तमिलनाडु में तेनकाशी नामक एक स्थान है जिसका मतलब दक्षिण का काशी है।

पढ़ें :- इससे देश की छवि को कोई नुकसान नहीं, अडानी मामले में वित्त मंत्री का आया जवाब...

सीएम ने कहा कि, काशी तमिलनाडु में धर्म, ज्ञान और संस्कृति के एक ही तत्व हैं। दोनों की अपनी प्राचीन संस्कृति है जो इसे विशेष बनाती है। भगवान शिव की भाषा संस्कृत और तमिल है। इस आयोजन के जरिए तमिलनाडु के लोग काशी और उत्तर प्रदेश की समृद्धता के बारे में जानेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...