1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी पर केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी, कहा-आप नेताओ को तोड़ने के लिए ऑपरेशन लोटस है जारी

अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी पर केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी, कहा-आप नेताओ को तोड़ने के लिए ऑपरेशन लोटस है जारी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) ने शनिवार को ओखला (Okhla) से आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायक और वक्फ बोर्ड के चेयरमैन अमानतुल्लाह खान (MLA and Waqf Board Chairman Amanatullah Khan) की गिरफ्तारी पर चुप्पी तोड़ी है। बीजेपी पर निशाना साधते हुए खान की गिरफ्तारी को गुजरात चुनाव से जोड़ा है। उन्होंने यह भी कहा कि अभी कई और विधायक गिरफ्तार किए जा सकते हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) ने शनिवार को ओखला (Okhla) से आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायक और वक्फ बोर्ड के चेयरमैन अमानतुल्लाह खान (MLA and Waqf Board Chairman Amanatullah Khan) की गिरफ्तारी पर चुप्पी तोड़ी है। बीजेपी पर निशाना साधते हुए खान की गिरफ्तारी को गुजरात चुनाव से जोड़ा है। उन्होंने यह भी कहा कि अभी कई और विधायक गिरफ्तार किए जा सकते हैं।

पढ़ें :- राघव चड्ढा का ​गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा, कहा-BJP दिखा रही झूठा सर्वे

दिल्ली के सीएम ने दारूबाज मेहता नाम के एक हैंडल से किए गए एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि पहले इन्होंने सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया। कोर्ट के बार बार पूछने पर भी ये कोई सबूत पेश नहीं कर पा रहे। फिर मनीष के घर रेड की, कुछ नहीं मिला। अब अमानतुल्लाह को गिरफ्तार किया है, अभी और भी कई विधायक  को गिरफ्तार करेंगे। गुजरात में लगता है इन्हें तकलीफ बहुत ज्यादा हो रही है।

गिरफ्तारी को कथित ‘ऑपरेशन लोटस’ से जोड़ते हुए आप नेताओं को तोड़ने का प्रयास बताया

इससे पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia) ने अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan)की गिरफ्तारी को कथित ‘ऑपरेशन लोटस’ से जोड़ते हुए आप नेताओं को तोड़ने का प्रयास बताया। उन्होंने लिखा पहले  इन्होंने सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया, पर कोर्ट में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। इन्होंने मेरे घर पर रेड डाली। कुछ नही मिला। फिर कैलाश गहलोत के खिलाफ एक फर्जी जांच शुरू की, और अब अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan) को गिरफ्तार किया है। आप के हरेक नेता को तोड़ने के लिए ‘ऑपरेशन लोटस’ जारी है।

पढ़ें :- BJP के युवा नेता पर जानलेवा हमला, AAP पर लगा आरोप

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...