1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. केरल: मेट्रोमैन ई श्रीधरन का दावा-बीजेपी को मिलेगा पूर्ण बहुमत या फिर बनेगी किंगमेकर

केरल: मेट्रोमैन ई श्रीधरन का दावा-बीजेपी को मिलेगा पूर्ण बहुमत या फिर बनेगी किंगमेकर

केरल विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी ताकत झोंक दी है। मेट्रोमेन के नाम से मशहूर ई श्रीधरन को भी बीजेपी ने यहां से चुनावी मैदान में उतारा है। श्रीधरन के चुनावी मैदान में आने के बाद बीजेपी वहां बदलाव की बयार देख रही है। इस बीच मेट्रो मैन ने कहा कि राज्य में पार्टी को पूर्ण बहुमत हासिल होगा या फिर किंगमेकर बनेगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पलक्कड़। केरल विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी ताकत झोंक दी है। मेट्रोमेन के नाम से मशहूर ई श्रीधरन को भी बीजेपी ने यहां से चुनावी मैदान में उतारा है। श्रीधरन के चुनावी मैदान में आने के बाद बीजेपी वहां बदलाव की बयार देख रही है। इस बीच मेट्रो मैन ने कहा कि राज्य में पार्टी को पूर्ण बहुमत हासिल होगा या फिर किंगमेकर बनेगी।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

केरल में प्रचार के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए श्रीधरन ने दावा किया कि वह पलक्कड़ विधानसभा चुनाव को जीतने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि भाजपा के पास केरल में सीटें जीतने की बहुत अच्छी संभावनाएं हैं। यह पूर्ण बहुमत हो सकता है या फिर राज्य में किंगमेकर बनने के लिए पर्याप्त संख्या मिल सकती है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यहां पर रोजगार को बढ़ाने क लिए यहां पर उद्योगों को लाया जायेगा। अगर NDA सत्ता में आती है, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘आज केरल में शायद ही कोई उद्योग हो।

केवल उद्योग राज्य में धन ला सकते हैं। रोजगार सृजन आवश्यक है क्योंकि केरल में सबसे अधिक बेरोजगार युवा हैं। मैं शिक्षा प्रणाली के मानक को ऊपर उठाने की कोशिश करूंगा। मैं एक पारदर्शी, कुशल और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार लाने के लिए काम करूंगा।’

 

पढ़ें :- Shanti Bhushan Passes Away: पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण नहीं रहे, 97 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...