1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी से तनातनी पर केशव प्रसाद मौर्य ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

सीएम योगी से तनातनी पर केशव प्रसाद मौर्य ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

यूपी में आगामी विधानसभा चुनावों से पहले राजनीतिक पारा चढ़ने लगा है। सत्ताधारी सरकार में सहयोगी दल निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद की तरफ से बयान दिया है कि अगर बीजेपी अपने तीनों वादों को पूरा करती है तो ही वह आने वाले चुनावों में साथ देगी। अब निषाद पार्टी के बयान पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की तरफ से जवाब दे दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पारा चढ़ने लगा है। सत्ताधारी सरकार में सहयोगी दल निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद की तरफ से बयान दिया है कि अगर बीजेपी अपने तीनों वादों को पूरा करती है तो ही वह आने वाले चुनावों में साथ देगी। अब निषाद पार्टी के बयान पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की तरफ से जवाब दे दिया है।

पढ़ें :- Keshav Prasad Maurya Jeevan Parichay: विरासत में नहीं मिली राजनीति फिर भी 'न्याय प्रिय' हो गए केशव

केशव प्रसाद मौर्य ने एक सवाल के जवाब में कहा कि हमारी निषाद पार्टी से बातचीत जारी है, लेकिन राज्य में हमारे जितने भी सहयोगी दल है वह सभी हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं।बता दें कि निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने के बाद कहा था कि जब बीजेपी केंद्र और राज्य सरकार में साझेदारी और राज्यसभा सदस्य के वादे को पूरा करेगी इसके बाद ही आगे साथ दिया जाएगा।

सीएम के मिलने पर कही ये बात

वहीं सूबे के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ से तना तनी को लेकर भी उप मुख्यमंत्री ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि हम लोग एक साथ थे साथ हैं और हमेशा ही साथ रहेंगे। अगर कोई भी हमारे बीच में दीवार बनने की कोशिश करेगा तो वह दीवार ढहा दी जाएगी।

बता दें कि मंगलवार को सीएम योगी डिप्टी सीएम के घर पर पहुंचे थे। वहीं पर उन्होंने लंच किया था। जब उनसे पूछा गया कि क्या कुछ खास मकसद से सीएम आपके घर पहली बार आए थे। तो उन्होंने कहा कि बेटे की शादी हुई थी और वह बच्चों को आशीर्वाद देने पहुंचे थे।

पढ़ें :- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बाबा विश्वनाथ कॉरिडोर का किया निरीक्षण, कार्यों में तेजी लाने के दिये निर्देश

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...