1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. जानें किसने कहा, आर अश्विन लेंगे अंतराष्ट्रीय क्रिकेट कैरियर में 1000 विकेट

जानें किसने कहा, आर अश्विन लेंगे अंतराष्ट्रीय क्रिकेट कैरियर में 1000 विकेट

आस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वार्न ने आर अश्विन को लेकर के बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि आर अश्विन अपने अंतराष्ट्रीय कैरियर में 1000 विकेट लेंगे। भारत के आर अश्विन और ऑस्ट्रेलिया के नाथन लियोन टेस्ट में सबसे बेस्ट स्पिनर मौजूदा दौर के माने जाते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वार्न ने आर अश्विन(RavindraCharan Ashwin) को लेकर के बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि आर अश्विन अपने अंतराष्ट्रीय कैरियर में 1000 विकेट लेंगे। भारत के आर अश्विन और ऑस्ट्रेलिया के नाथन लियोन टेस्ट में सबसे बेस्ट स्पिनर मौजूदा दौर के माने जाते हैं। इन दोनों को लेकर भी शेन वार्न ने ये बड़ी बात कही है। ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने साथ ही हमवतन नाथन लियोन भी तारीफ की और कहा कि ये दोनों स्पिनर आगे आने वाले समय में उनका और श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।

पढ़ें :- अश्विन फ्लाइट में खेल रहे थे शतरंत, चहल ने पूछा- 'May I come in, मिला रोचक जवाब Video...

शेन वॉर्न(Shane Warne) ने बातचीत में कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि अश्विन और लियोन दोनों (वार्न और मुरलीधरन के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं)। क्वालिटी ​स्पिनर टेस्ट क्रिकेट को और अधिक दिलचस्प बनाते हैं। मुझे लगता है कि जब आप एक तेज गेंदबाज को गेंदबाजी करते हुए देखते हैं और एक बल्लेबाज उनसे आगे निकलने की कोशिश करता है तब आप वास्तव में एक अच्छा स्पिनर के बीच की लड़ाई देखते हैं। और आप देखते हैं कि मुकाबला बड़ा होता है। अगर आप टेस्ट क्रिकेट में उन दो चीजों को देख सकते हैं, तो मुझे लगता है कि यह और भी मनोरंजक हो जाता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...