1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. कोहली को 120 शतक लगाने के बाद करनी चाहिए थी शादी, जानें किसने कही ये बात

कोहली को 120 शतक लगाने के बाद करनी चाहिए थी शादी, जानें किसने कही ये बात

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के द्वारा विराट कोहली को लेकर दिया गया बयान काफी चर्चा में है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली को 120 शतक बनाने के बाद शादी करनी चाहिए थी। और इतना ही नहीं उन्हें कप्तानी भी नहीं करना चाहिए था। अख्तर ने बातचीत में कहा, मुझे नहीं पता कि क्या सही है, क्या गलत है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर(Shoyeb Akhtar) के द्वारा विराट कोहली को लेकर दिया गया बयान काफी चर्चा में है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली को 120 शतक बनाने के बाद शादी करनी चाहिए थी। और इतना ही नहीं उन्हें कप्तानी भी नहीं करना चाहिए था। अख्तर ने बातचीत में कहा, मुझे नहीं पता कि क्या सही है, क्या गलत है। यह सब हो गया है, अब यहां से कैसे आगे बढ़ना है यह मायने रखता है। कोहली के पास बैट है, वह टीम से बाहर नहीं होना चाहते हैं। उन पर प्रदर्शन का दबाव होगा।

पढ़ें :- IND vs ENG 5th Test : आखिरी टेस्ट मैच में रजत पाटीदार की टीम से होगी छुट्टी! एक और धाकड़ खिलाड़ी करेगा डेब्यू

मैं चाहता था कि वह 120 शतक बनाए और कप्तान न बने और मैं नहीं चाहता था कि वह शादी करे। अगर मैं भारत में होता और तेज गेंदबाज होता तो मैं शादी नहीं करता। मैं अपने क्रिकेट पर फोकस करता, यह मेरी सोच है। यह कोहली का निजी फैसला था। अगर आपने मुझसे पूछा होता तो मैं अपने क्रिकेट पर ध्यान देता।” बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने हाल ही में विराट कोहली(Virat Kohli) के कप्तानी छोड़ने के फैसले पर अपनी राय रखी थी। उन्होंने कहा था उनके खिलाफ कई लोग थे, जिसके कारण उन्हें कप्तानी छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...