1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. KRK ने शाहरुख की पठान को लेकर की भविष्यवाणी, कहा- एक और डब्बा ‘पठान’ ON THE WAY

KRK ने शाहरुख की पठान को लेकर की भविष्यवाणी, कहा- एक और डब्बा ‘पठान’ ON THE WAY

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) का लोग बेसबरी से इंतज़ार कर रहे थे। 2 मार्च को फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया जो इंटरनेट पर छाया हुआ है। वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म को लेकर क्रिटिक कमाल आर खान (KRK) ने अपनी राय रखनी सुरू कर दी है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood News: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का लोग बेसबरी से इंतज़ार कर रहे थे। 2 मार्च को फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया जो इंटरनेट पर छाया हुआ है। वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म को लेकर क्रिटिक कमाल आर खान (KRK) ने अपनी राय रखनी सुरू कर दी है।

पढ़ें :- मुझे भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह मार देंगे, बॉलीवुड खान ने किया बड़ा खुलासा

विवादों से घिरे रहने वाले कमाल आर खान (केआरके) ने शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ को रिलीज से पहले ही डिजास्टर घोषित कर दिया है। केआरके (KRK) ने शाहरुख (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ को लेकर ट्वीट किया है।

पढ़ें :- केआरके ने ट्विटर पर लिखा, मैं जल्द ही नागपुर जाकर ज्वाइन करने जा रहा हूं आरएसएस, रिएक्शन भी आने शुरू

इस ट्वीट में KRK ने लिखा, ‘अब अक्की का देशभक्ति का भूत SRK पर भी चढ़ा है तो अब वह देश को बचाने जा रहे हैं. आप लोग मजाक कर रहे हैं? अगर SRK देश को बचाना चाहते हैं तो थिएटर में फेक ज्ञान देने के बजाय उन्हें बॉर्डर पर जाना जाकर चीन की मिलिट्री के साथ लड़ना चाहिए.’

केआरके (KRK) के इस ट्वीट पर शाहरुख के एक फैन ने रिप्लाई करते हुए लिखा, आप बहुत निगेटिव इंसान है। जब पठान रिलीज होगी तो आपका रिव्यू निगेटिव होगा लेकिन ये फिल्म 300 करोड़ रुपये का बिजनेस करेगी। ये सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी। बस इंतजार करिए। इसके जवाब में केआरके ने एक और ट्वीट किया, पिछले 9 साल से शाहरुख खान के ये भक्त यही कहते आ रहे हैं और शाहरुख खान एक के बाद एक डिजास्टर देते जा रहे हैं। इस बार भी कुछ अलग नहीं होगा।  एक और डब्बा, ‘पठान’ उसी राह पर है।

पढ़ें :- बॉलीवुड खान RSS में हुए शामिल, ट्वीट कर कहा- मैं आरएसएस में शामिल होने के लिए तैयार हूं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...