1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Kulgam Encounter: कुलगाम में सुरक्षाबलों-आतंकवादियों के बीच चल रही है मुठभेड़

Kulgam Encounter: कुलगाम में सुरक्षाबलों-आतंकवादियों के बीच चल रही है मुठभेड़

दक्षिण कश्मीर के जिला कुलगाम के रेडवानी इलाके में सुरक्षाबलों द्वारा चलाया गया सर्च ऑपरेशन मुठभेड़ में बदल गया। इलाके में आतंकियों केे छिपे होने की सूचना के आधार पर देर रात चलाए गए इस तलाशी अभियान के दौरान रेडवानी इलाके में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपने नजदीक आते देख गोलीबारी शुरू कर दी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के जिला कुलगाम के रेडवानी इलाके में सुरक्षाबलों द्वारा चलाया गया सर्च ऑपरेशन मुठभेड़ में बदल गया। इलाके में आतंकियों केे छिपे होने की सूचना के आधार पर देर रात चलाए गए इस तलाशी अभियान के दौरान रेडवानी इलाके में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपने नजदीक आते देख गोलीबारी शुरू कर दी। फिलहाल जवान अपनी पाेजीशन पर डटे हुए हैं और दोनों ओर से गोलीबारी का सिलसिला जारी है।

पढ़ें :- जब तक आप मोदी को सत्ता से नहीं हटाएंगे, तब तक देश में सुख-समृद्धि नहीं आएगी : मल्लिकार्जुन खड़गे

पुलिस सूत्रों का कहना है कि कुलगाम में दो से तीन आतंकियों के देखे जाने की सूचना के आधार पर एसओजी, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने यह तलाशी अभियान देर रात को शुरू किया था। इस दौरान रात के ही समय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच संक्षिप्त मुठभेड़ भी हुई परंतु इससे पहले की सुरक्षाबल आतंकियों की घेराबंदी करता आतंकी अंधेरे का फयदा उठाकर वहां से बच निकले।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...