HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. भाई श्रवण की याद में चलते शो में फूट-फूट कर रोये रूप कुमार राठौर, वायरल हो रहा VIDEO

भाई श्रवण की याद में चलते शो में फूट-फूट कर रोये रूप कुमार राठौर, वायरल हो रहा VIDEO

'इंडियन आइडल 12' में जब श्रवण राठौर को स्पेशल ट्रिब्यूट दिया गया तो माहौल भावुक हो गया। ट्रिब्यूट के लिए एक वीडियो दिखाया गया, जिसमें श्रवण राठौर के बेटे और पोते ने उन्हें याद किया। बेटे ने कहा कि उन्होंने म्यूजिक के लिए पापा के प्यार को देखा और लोग आज भी उनसे प्यार करते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई:श्रवण राठौर का 22 अप्रैल 2021 को कोरोना से निधन हो गया था। दरअसल उनकी याद में इस विकेंड ‘इंडियन आइडल 12’ के इस वीकेंड स्पेशल एपिसोड में उस वक्त भावुक नजारा देखने को मिला, जब सिंगर रूप कुमार राठौर भाई श्रवण को याद कर रोने लगे। मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी नदीम-श्रवण के श्रवण राठौर, रूप कुमार राठौर के भाई थे। इस साल अप्रैल में उनका कोरोना के चलते निधन हो गया था।

पढ़ें :- फिल्म चंदू चैंपियन के लिए शत्रुघ्न सिन्हा ने की राष्ट्रीय पुरस्कार की भी मांग

‘इंडियन आइडल 12’ में जब श्रवण राठौर को स्पेशल ट्रिब्यूट दिया गया तो माहौल भावुक हो गया। ट्रिब्यूट के लिए एक वीडियो दिखाया गया, जिसमें श्रवण राठौर के बेटे और पोते ने उन्हें याद किया। बेटे ने कहा कि उन्होंने म्यूजिक के लिए पापा के प्यार को देखा और लोग आज भी उनसे प्यार करते हैं।

श्रवण के बेटे बोलते हैं, ‘वह हमारे रोल मॉडल थे। वह आने वाली पीढ़ियों तक हमारे साथ रहेंगे क्योंकि उनका म्यूजिक हमारे साथ है।’ पोते नहीं यूं किया याद वहीं पोते ने भी दादा श्रवण राठौर को याद किया और बताया कि वो दोनों जब साथ में बैठकर ‘इंडियन आइडल’ देखते थे तो दादा उसे स्वर के बारे में जानकारी देते थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...