1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kunal Khemu-Soha हुए सड़क दुर्घटना का शिकार, एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी

Kunal Khemu-Soha हुए सड़क दुर्घटना का शिकार, एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान बॉलीवुड के लविंग कपल के नाम से पहचाने जाते है। हाल ही में कपल के साथ सड़क पर एक दुर्घटना हुई, जिसमें उनकी और उनकी फैमिली की जान जोखिम में पड़ते हुए बाल-बाल बच गई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) बॉलीवुड के लविंग कपल के नाम से पहचाने जाते है। हाल ही में कपल के साथ सड़क पर एक दुर्घटना हुई, जिसमें उनकी और उनकी फैमिली की जान जोखिम में पड़ते हुए बाल-बाल बच गई।

पढ़ें :- इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, नहीं रही कुणाल खेमू की नानी

आपको बता दें, इस घटना की सूचना कुणाल (Kunal Khemu)  ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी और मुंबई पुलिस से गुजारिश की कि इस केस पर तुरंत एक्शन लिया जाए।

Kunal Khemu ने किया ट्वीट 

घटना के बारे में बताते हुए कुणाल खेमू ने ट्विटर पर लिखा, ‘आज सुबह 9 बजे मैं अपनी वाइफ, बेटी और अपने पड़ोसी के दो बच्चों के साथ नाश्ते के लिए जुहू जा रहा था। इस बीच ये कार ड्राइव लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। इस शख्स ने बिना हॉर्न बजाए, ओवरटेक करने की कोशिश की। इतना ही नहीं, इस ड्राइवर ने अचानक मेरी गाड़ी के सामने ब्रेक लगा दिए।

इस लापरवाह ड्राइवर ने न केवल अपनी सेफ्टी के साथ खिलवाड़ किया बल्कि मेरी कार में बैठे सभी की सुरक्षा को भी खतरे में डाल दिया। इस शख्स की वजह से मैंने बहुत मुश्किल से गाड़ी टकराने से रोका और ब्रेक लगाया। ये बेहद दर्दनाक था क्योंकि मेरी गाड़ी में उस समय बच्चे थे।’

कुणाल ने अपनी  बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि, फिर वह शख्स अपनी गाड़ी रोककर बाहर निकला और महिला व बच्चों के सामने गंदी गालियां देने लग गया। मैंने जितने में ये सब रिकॉर्ड करने के लिए फोन निकाला, वह वहां से निकल भाग निकला। मैं मुंबई पुलिस से इस मामले पर संज्ञान लेने की मांग करता हूं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुणाल खेमू की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर रिएक्ट कर दिया है। पुलिस ने कहा है कि इस केस पर सांताक्रूज ट्रैफिक पुलिस जल्द ही एक्शन लेगी और आपको जानकारी देगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...