1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Kushinagar News: एक साथ जलीं 13 चिताएं तो फफक-फफक कर रोने लगे ग्रामीण

Kushinagar News: एक साथ जलीं 13 चिताएं तो फफक-फफक कर रोने लगे ग्रामीण

कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के नौरंगिया गांव में हुए दर्दनाक हादसे में 13 लोगों की जान चली गई थी। ये हादसा वै​वाहिक कार्यक्रम की एक रस्म के दौरान हुआ। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया। हादसे में महिलाएं, किशोरी और बच्चियां शिकार हुईं। गुरुवार को सभी शवों को एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। ये देख सभी की आंखे नम हो गईं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Kushinagar News: कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के नौरंगिया गांव में हुए दर्दनाक हादसे में 13 लोगों की जान (13 people died) चली गई थी। ये हादसा वै​वाहिक कार्यक्रम की एक रस्म के दौरान हुआ। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया। हादसे में महिलाएं, किशोरी और बच्चियां शिकार हुईं। गुरुवार को सभी शवों को एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। ये देख सभी की आंखे नम हो गईं। बता दें कि, इस घटना में अभी दर्जनों लोग घायल हैं, जिनका उपचार चल रहा है।

पढ़ें :- Lucknow News: पत्नी और बच्चों को कमरे में बंदकर रेलवे ठेकेदार को गोलियों से भूना, दिनदहाड़े वारदात से हड़कंप

एक साथ चली 13 चिताएं
इस दर्दनाक हादसे क बाद गांव में मातम पसरा हुआ था। जब गांव से एक साथ 13 आर्थिंयां उठी तो हर किसी की रूह कांप गई। परिवार के साथ ही ग्रामीण भी अपने आसुंओं को नहीं रोक पाए। वहां मौजूद हर कोई एक साथ 13 आर्थियां देख रोने लगा। दोपहर बाद श्मशान घाट पर एक साथ सभी मृतकों का अंतिम संस्कार किया गया।

ये है पूरी घटना
बता दें, बुधवार की रात हल्दी के मटकोड़ की रस्म के दौरान अचानक कुएं का स्लैब टूट गया। इस हादसे में 13 लोगों की जान चली गई, जबकि एक दर्जन लोग घायल हैं। घटना के बाद गांव में मातम छा गया। बता दें कि, नौरंगिया गांव के स्कूल टोला निवासी परमेश्वर कुशवाहा के बेटे अमित कुशवाहा के विवाह पूर्व, बुधवार देर रात हल्दी की रस्म अदा की जा रही थी। तभी ये घटना हुई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...