1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. लाल सिंह चड्ढा औंधे मुंह गिरी : खुश भाजपा सांसद बोले- आमिर की फिल्मों के चीन में अच्छे कारोबार की NIA, ED और इनकम टैक्स करे जांच

लाल सिंह चड्ढा औंधे मुंह गिरी : खुश भाजपा सांसद बोले- आमिर की फिल्मों के चीन में अच्छे कारोबार की NIA, ED और इनकम टैक्स करे जांच

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लंबे समय से बॉयकॉट को लेकर चल रहे अभियान के बीच ओपनिंग खराब रही है। इस फिल्म बॉयकॉट की अपील करने वाले अब अपनी सफलता पर खुशी जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच भाजपा के झारखंड में गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि राष्ट्रभक्तों ने दिखाया है कि देश में अब झूठ-फरेब नहीं चलेगा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लंबे समय से बॉयकॉट को लेकर चल रहे अभियान के बीच ओपनिंग खराब रही है। इस फिल्म बॉयकॉट की अपील करने वाले अब अपनी सफलता पर खुशी जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच भाजपा के झारखंड में गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि राष्ट्रभक्तों ने दिखाया है कि देश में अब झूठ-फरेब नहीं चलेगा। उन्होंने आमिर खान पर दुनिया को गुमराह करने का भी आरोप लगाया। दुबे ने आमिर खान की फिल्मों के चीन में अच्छे कारोबार को लेकर एनआईए, ईडी और इनकटैक्स से जांच की मांग की है।

पढ़ें :- Maharashtra News : संजय राउत का जेल में मनेगा दशहरा , जमानत पर सुनवाई 10 अक्तूबर तक टली

निशिकांत दुबे ने ट्वीट किया कि भारत के नागरिक होकर भी डरने की बात पर दुनिया को गुमराह करने वाले आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट कर राष्ट्र भक्तों ने यह दिखाया कि झूठ व फरेब अब नहीं चलेगा । देश मजबूती से मजबूत नेतृत्व नरेंद्र मोदी के साथ विश्व को रास्ता दिखा रहा है। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने आमिर खान के फिल्मों के भारत और चीन में कारोबार में अंतर बताकर सवाल उठाए और जांच की मांग की।

पढ़ें :- PM मोदी पर हमले की योजना बनाया था PFI, ED की जांच में हुआ खुलासा

भारत से ज्यादा चीन में कमाई पर सांसद को शक
दुबे ने कहा, कि आमिर खान की फिल्म सीकरेट सुपर स्टार भारत में 60 करोड़ कमाती है लेकिन चीन में 900 करोड़ कमाती है,जबकि उसी समय बाहुबली फिल्म भारत में 1600 करोड़ कमाती है लेकिन चीन में मात्र 80 करोड़। एनआईए, ईडी को आमिर खान के मनी लॉन्ड्रिंग की जांच करनी चाहिए। उन्होंने ट्वीट के साथ इनकम टैक्स को भी टैग किया है।

पढ़ें :- PFI पर NIA की रेड से भड़के मौलाना साजिद रशीदी, बोले- सरकार की यह मुसलमानों को खत्म करने की है साजिश
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...