1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. LinkedIn का हिंदी इंटरफेस लॉन्च, अब हिंदी भाषियों के लिए नौकरी की तलाश हुई आसान

LinkedIn का हिंदी इंटरफेस लॉन्च, अब हिंदी भाषियों के लिए नौकरी की तलाश हुई आसान

दुनिया का अग्रणी पेशेवर नेटवर्क मंच लिंक्डइन (LinkedIn) ने गुरुवार को अपने हिंदी इंटरफेस (Hindi Interface) को लॉन्च किया है। इसके बाद अब दुनियाभर में बड़े पैमाने पर हिंदी भाषा बोलने वाले लोगों को मदद (LinkedIn In Hindi) मिलेगी। हिंदी भाषा में इसके लॉन्च के साथ ही, लिंक्डइन अब विश्व स्तर पर 25 भाषाओं (LinkedIn In 25 Language) में उपलब्ध हो गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दुनिया का अग्रणी पेशेवर नेटवर्क मंच लिंक्डइन (LinkedIn) ने गुरुवार को अपने हिंदी इंटरफेस (Hindi Interface) को लॉन्च किया है। इसके बाद अब दुनियाभर में बड़े पैमाने पर हिंदी भाषा बोलने वाले लोगों को मदद (LinkedIn In Hindi) मिलेगी। हिंदी भाषा में इसके लॉन्च के साथ ही, लिंक्डइन अब विश्व स्तर पर 25 भाषाओं (LinkedIn In 25 Language) में उपलब्ध हो गया है।

पढ़ें :- अब LinkedIn के 50 करोड़ यूजर्स का डाटा लीक, जानें डिटेल

कंपनी ने एक बयान में कहा है कि इस लॉन्च के साथ, लिंक्डइन का लक्ष्य भाषा की बाधाओं को तोड़कर भारत और दुनिया भर में हिंदी बोलने वालों को पेशेवर और नेटवर्किंग के अवसरों तक आसान पहुंच प्रदान करना है। लिंक्डइन से जुड़े सदस्य अब डेस्कटॉप और अपने एंड्रॉइड (Android Phone) और आईओएस फोन (IOS Phone) पर हिंदी में सामग्री बना सकेंगे। इसके साथ ही अपने फीड, प्रोफाइल, जॉब, मैसेजिंग हिंदी में कर सकेंगे।

कंपनी ने बयान में कहा है कि अगले कदम के रूप में लिंक्डइन विभिन्न उद्योगों में हिंदी भाषी पेशेवरों के लिए उपलब्ध नौकरी के अवसरों की सीमा को व्यापक बनाने की दिशा में काम करेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...