1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. लिटिल मास्टर ने कहा, भारत की टीम के लिए बहुत कुछ करने वाला है ये युवा खिलाड़ी

लिटिल मास्टर ने कहा, भारत की टीम के लिए बहुत कुछ करने वाला है ये युवा खिलाड़ी

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट पर 146 रन बनाए थे। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया के ओपनर्स ने अच्छी शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 62 रन की अच्छी साझेदारी की।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट पर 146 रन बनाए थे। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया के ओपनर्स ने अच्छी शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 62 रन की अच्छी साझेदारी की। रोहित शर्मा व शुभमन गिल ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई जिमसें गिल ने 28 रन का योगदान दिया और नील वैगनर की गेंद पर आउट हो गए।

पढ़ें :- IND W vs ENG W : भारतीय टीम ने इंग्लैंड का सीरीज में सूपड़ा किया साफ, झूलन को आखिरी मैच में दिया शानदार तोहफा

शुभमन गिल की बल्लेबाजी के बारे में बात करते हुए सुनील गावस्कर ने कमेंट्री बॉक्स में कहा कि, उनमें एक महान खिलाड़ी बनने का टेंपरामेंट मौजूद है। शुभमन गिल ने अपनी इस पारी के दौरान तीन चौके लगाए। गावस्कर ने गिल के बारे में कहा कि, वो भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में कई शतक लगाएंगे।

गावस्कर ने आगे कहा कि, पहला शतक हमेशा सबसे कठिन होता है क्योंकि अर्धशतक बनाने से लेकर तीन अंकों तक पहुंचने का सफर इतना आसान नहीं होता है। बल्लेबाज 70-80 रन के निशान के आसपास कहीं न कहीं स्थिर महसूस करते हैं और गेंदबाजों को सीरियस तौर पर लेना शुरू कर देते हैं और इस तरह अपना विकेट खो देते हैं।

 

पढ़ें :- ICC World Test Championship 2023 के फाइनल का इस मैदान पर होगा आयोजन, ICC ने किया ऐलान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...