1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. लोजपा ने की रामविलास की पहली बरसी पर बड़े आयोजन की तैयारी, चिराग ने भेजा पीएम मोदी समेत शीर्ष नेताओं को न्योता

लोजपा ने की रामविलास की पहली बरसी पर बड़े आयोजन की तैयारी, चिराग ने भेजा पीएम मोदी समेत शीर्ष नेताओं को न्योता

बिहार के जानेमाने दलित नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे रामविलास पासवान की मृत्यु पिछले साल हो गई थी। कुछ ही दिनों में उनकी पहली बरसी है। इस मौके पर उनकी पार्टी लोक जन शक्ति पार्टी ने 12 सितम्बर को पटना में बड़े आयोजन की तैयारी की है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। बिहार के जानेमाने दलित नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे रामविलास पासवान की मृत्यु पिछले साल हो गई थी। कुछ ही दिनों में उनकी पहली बरसी है। इस मौके पर उनकी पार्टी लोक जन शक्ति पार्टी(LJP) ने 12 सितम्बर को पटना में बड़े आयोजन की तैयारी की है। उन्होंने इस आयोजन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(NARENDRA MODI), केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जैसे शीर्ष राष्ट्रीय नेताओं समेत बिहार (BIHAR) के सभी बड़े नेताओं को भी न्योता भेजा है।

पढ़ें :- RAHUL VS MAMTA: राहुल नहीं ममता बनर्जी हैं मोदी का सही विकल्प, जानें किसने फोड़ा सियासी बम
Jai Ho India App Panchang

उनके बेटे चिराग ने मंगलवार को यह जानकारी दी। इस कार्यक्रम को राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि इसे ऐसे समय में आयोजित किया जा रहा है जब चिराग पासवान की उनके चाचा और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस(PARAS) के साथ पिता की विरासत को लेकर लड़ाई चल रही है। चिराग पासवान नई दिल्ली में चाचा पारस के आवास पर भी कार्यक्रम(PROGRAME) का न्योता देने गए।

सूत्रों ने बताया कि शहरी विकास मंत्रालय ने रामविलास(RAMVILAS) के निधन के बाद आवास को खाली करने के लिए शुरुआती नोटिस भेजा था, लेकिन चिराग की इस मामले पर सरकार के वरिष्ठ कार्यकारियों से मुलाकात के बाद परिवार को फिलहाल उस आवास में रहने की अनुमति दी गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...