HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. London : लंदन में भारतीय पत्नी की हत्या के लिए  व्यक्ति को उम्रकैद की सजा

London : लंदन में भारतीय पत्नी की हत्या के लिए  व्यक्ति को उम्रकैद की सजा

ब्रिटेन की एक अदालत ने अक्टूबर 2023 में लंदन के क्रॉयडन स्थित अपने घर में अपनी 19 वर्षीय पत्नी की हत्या का दोष स्वीकार करने के बाद एक भारतीय नागरिक को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

London : ब्रिटेन की एक अदालत ने अक्टूबर 2023 में लंदन के क्रॉयडन स्थित अपने घर में अपनी 19 वर्षीय पत्नी की हत्या का दोष स्वीकार करने के बाद एक भारतीय नागरिक को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। लंदन में 24 वर्षीय व्यक्ति को अपनी 19 वर्षीय भारतीय पत्नी महक शर्मा की हत्या के लिए दोषी करार दिया गया और उसे उम्रकैद की सजा सुनाई गयी है। खबरों के अनुसार, साहिल शर्मा को पिछले वर्ष अक्टूबर में दक्षिण लंदन के क्रॉयडन में ऐश ट्री वे स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया था। महक शर्मा की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी थी और इस अपराध को अंजाम देने के शक में भारतीय नागरिक साहिल को मौके से गिरफ्तार किया गया था।

पढ़ें :- France New Caledonia riots : न्यू कैलेडोनिया द्वीप पर भड़के दंगे, चार लोगों की मौत, आपातकाल लागू

खबरों के अनुसार,पुलिस की ‘स्पेशलिस्ट क्राइम कमांड’ की डिटेक्टिव इंस्पेक्टर लॉरा सेम्पले ने बताया, ”यह झकझोर कर रख देने वाला मामला है, जिसने एक परिवार को पूरी तरह तबाह कर दिया। अपने पत्नी की हत्या कर साहिल ने मृतका के परिवार से उनकी प्यारी बेटी को छीन लिया और इसकी वजह सिर्फ उसे पता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...