1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लाउडस्पीकर विवाद: BJP नेता के नमाज पढ़ने के कारण युवक ने की जमकर पिटाई

लाउडस्पीकर विवाद: BJP नेता के नमाज पढ़ने के कारण युवक ने की जमकर पिटाई

महाराष्ट्र में शुरू हुआ लाउडस्पीकर पर अजान के बदले हनुमान चालीसा के पाठ विवाद अब थमने का नाम ही नही ले रहा है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

उत्तर प्रदेश। महाराष्ट्र में शुरू हुआ लाउडस्पीकर पर अजान के बदले हनुमान चालीसा के पाठ विवाद अब थमने का नाम ही नही ले रहा है। यह विवाद देश के कई हिस्सों में जा चुका है। बताया जा रहा है कि इस विवाद की आंच अब उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में देखने को मिली है। यहां भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व जिला महामंत्री के भाई सुबह नमाज पढ़ने के लिए गए थे। इस दौरान उसे काफिर बताकर दबंगों ने उसकी पिटाई कर दी।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

वहीं बताया जा रहा है कि , अब इस मामले को लेकर पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दिया जिसपर पुलिस ने चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आरोपित बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। इस हमले के बाद से गावं में दहशत का माहौल हो गया है। जिसके बाद से गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है। बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला गोंडा जिले के कोतवाली नगर के उम्मेदजोत बनकटवा का है। जहां मुहम्मद लुकमान ने द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में कहा कि वह भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का पूर्व जिला महामंत्री रह चुका है। वह वर्तमान में भी भाजपा का कार्यकर्ता है।

गौरतलब है कि उसका छोटा भाई सरफराज सुबह नमाज पढ़ने के लिया गया था। नमाज पढ़कर वापस लौटते समय रास्ते में जलीसे के बेटे मुनव्वर ने उसके भाई को रोक लिया। और उसको उलटा सीधा कहने लगा और कहा कि तुम जिस भाजपा में शामिल हो वह लोग पूरे देश में लाउडस्पीकर उतरवा रहे हैं। बात विवाद इतना बढ़ गया कि इसके बाद मुनव्वर ने अपने पिता जलीसे, शमसुददुहा सहित अन्य को बुला लिया और उसके भाई की पिटाई करने लगे। जिसके बाद से पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...