1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. 1.5 करोड़ रुपए खर्च कर प्रेमी को किया हासिल, जानिए क्यों गर्लफ्रैंड को लगानी पड़ी मोहब्बत की कीमत

1.5 करोड़ रुपए खर्च कर प्रेमी को किया हासिल, जानिए क्यों गर्लफ्रैंड को लगानी पड़ी मोहब्बत की कीमत

Lover Achieved By Spending 1 5 Crore Rupees Know Why Girlfriend Has To Pay Price For Love

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

भोपाल: प्यार सच में अंधा होता है। इस बात का अंदाजा आप मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से आए एक अनोखे मामले से लगा सकते है। दरअसल, यहां एक महिला ने अपना प्यार पाने के लिए डेढ़ करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च कर दिए। बताते हैं ये इस महिला की जीवनभर की पूंजी थी जो उसने अपने प्यार को पाने के लिए उसपर न्यौछावर कर दी, इसमें 1500 स्क्वायर फीट का डुप्लेक्स मकान और 27 लाख नकद दिया गया।

पढ़ें :- नए कृषि कानूनों से सबसे ज्यादा नुकसान मध्यप्रदेश के गेहूं उत्पादक किसानों को होगा: कलनाथ

प्रेमिका महिला का कहना है कि मैं किसी भी कीमत पर अपने प्रेमी जो शादीशुदा है और दो बेटियों का पिता है उसे हासिल करना चाहती थी इसलिए मैंने उनकी पत्नी के सामने घर और कैश देने का प्रस्ताव दिया जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया इसके बाद करीब डेढ़ करोड़ रुपए की संपत्ति अपने प्रेमी की पत्नी के नाम कर दी अब मैं बेहद खुश हूं कि जो मैंने चाहा वो हासिल कर लिया।

दोनों के बीच कुछ साल से अफेयर था, कुटुंब न्यायालय की काउंसलिंग के माध्यम से ये अनूठा मामला सुलझाया गया, इसको लेकर मां-बाप के बीच झगड़े की शिकायत बड़ी बेटी ने ही की थी, कुटुंब न्यायालय में पति, पत्नी और वो के बीच ये खास समझौता होते ही पति-पत्नी का पुराना रिश्ता टूट गया। इस मामले में पत्नी भी राजी हो गई ताकि इन रुपयों से दोनों बेटियों की ठीक से परवरिश कर सके।

काउंसर ने बताया कि करीब 54 साल की एक महिला के पति का निधन हो गया था और वे एक ऑफिस में काम करती थी वहीं करीब 42 साल का शख्स भी काम करता था वो शादीशुदा और उसके दो बेटियां भी हैं दोनों के बीच लव अफेयर शुरू हो गया, जो कुछ साल से जारी था इस मामले की जानकारी पत्नी को होते ही काफी विवाद हुआ आखिर इस मामले का अंत अब जाकर हुआ और लगता है कि दोनों के ही हित इस ‘अनूठी डील’ से पूरे हो गए।

पढ़ें :- दो दिन बाद फिर हुआ बड़ा सड़क हादसा, दो लोगो की मौत और 30 जख्मी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...