1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. LPSC-ISRO में निकाली गई भर्तियां, आपके पास है ये डिग्री तो जल्द करें अप्लाई

LPSC-ISRO में निकाली गई भर्तियां, आपके पास है ये डिग्री तो जल्द करें अप्लाई

इसरो का तरल प्रणोदन प्रणाली केंद्र वैज्ञानिक सहायक और कनिष्ठ अनुवाद अधिकारी पदों पर नौकरी के अवसर की सूचना देता है। एलपीएससी लॉन्च वाहनों के लिए पृथ्वी से कक्षा में उन्नत प्रणोदन चरणों के विकास और प्राप्ति का प्रमुख केंद्र है। यह अंतरिक्ष यान के लिए अंतरिक्ष में प्रणोदन प्रणाली है। प्रत्येक पद में एक रिक्ति है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: इसरो का तरल प्रणोदन प्रणाली केंद्र वैज्ञानिक सहायक और कनिष्ठ अनुवाद अधिकारी पदों पर नौकरी के अवसर की सूचना देता है। एलपीएससी लॉन्च वाहनों के लिए पृथ्वी से कक्षा में उन्नत प्रणोदन चरणों के विकास और प्राप्ति का प्रमुख केंद्र है। यह अंतरिक्ष यान के लिए अंतरिक्ष में प्रणोदन प्रणाली है। प्रत्येक पद में एक रिक्ति है।

पढ़ें :- Police Sub Inspector के पदों के लिए निकली बम्पर वेकेंसी, ये डिग्री वाले करें अप्लाई

आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 22 जुलाई है। वैज्ञानिक सहायक पद के लिए ऊपरी आयु सीमा 38 वर्ष और कनिष्ठ अनुवाद अधिकारी पद के लिए 35 वर्ष है। आवेदन फॉर्म 9 जुलाई तक lpsc.gov.in पर उपलब्ध करा दिए जाएंगे।

कृषि या बागवानी में बीएससी डिग्री वाले उम्मीदवार वैज्ञानिक सहायक पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। कनिष्ठ अनुवाद अधिकारी पद के उम्मीदवार हिंदी या अंग्रेजी या हिंदी या अंग्रेजी माध्यम में मास्टर डिग्री के साथ हिंदी से अंग्रेजी या अंग्रेजी से हिंदी में अनुवाद में डिप्लोमा या सर्टिफिकेट कोर्स है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...