1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ: सर्राफ की दुकान में हुई बड़ी लूट, 400 ग्राम सोना ,14 किलो चांदी ले उड़े बदमाश

लखनऊ: सर्राफ की दुकान में हुई बड़ी लूट, 400 ग्राम सोना ,14 किलो चांदी ले उड़े बदमाश

लखनऊ के सरोजनीनगर में एक सर्राफ के दुकान पर बड़ी लुट हो गई। बदमाशों ने सर्राफ की दुकान से 400 ग्राम सोने और 14 किलो चांदी के गहने चोरी किए हैं। मंगलवार सुबह स्थानीय लोगों ने शटर टूटा देख सर्राफ और पुलिस को सूचना दी थी। गंगानगर में प्रतीक ज्वैलर्स के नाम से दुकान है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

सरोजनीनगर। लखनऊ के सरोजनीनगर में एक सर्राफ के दुकान पर बड़ी लुट हो गई। बदमाशों ने सर्राफ की दुकान से 400 ग्राम सोने और 14 किलो चांदी के गहने चोरी किए हैं। मंगलवार सुबह स्थानीय लोगों ने शटर टूटा देख सर्राफ और पुलिस को सूचना दी थी। गंगानगर में प्रतीक ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। बदमाश दुकान के बाहर पहुंचे थे। जिन्होंने पहले शटर में लगा ताला तोड़ने का प्रयास किया था।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

सफलता नहीं मिलने पर बदमाशों ने राड का इस्तेमाल करते हुए शटर उठा दिया था। जिसके बाद तीन लोग दुकान के अंदर दाखिल हुए थे। जिनके हाथ में बैग थे। वहीं, तीन लोग बाहर खड़े होकर आने-जाने वालों पर निगाह रखे थे। दुकान में घुसते ही बदमाशों ने काउंटर में रखे जेवर बटोर कर बैग में भर दिलए थे। सर्राफ के मुताबिक करीब 14 किलो चांदी और 400 ग्राम सोने के जेवर गायब हैं। इंस्पेक्टर सरोजनीनगर संतोष आर्या के मुताबिक सीसी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी करने का प्रयास पुलिस कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...