1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News: पत्नी और बच्चों को कमरे में बंदकर रेलवे ठेकेदार को गोलियों से भूना, दिनदहाड़े वारदात से हड़कंप

Lucknow News: पत्नी और बच्चों को कमरे में बंदकर रेलवे ठेकेदार को गोलियों से भूना, दिनदहाड़े वारदात से हड़कंप

राजधानी लखनऊ में शनिवार को बेखौफ बदमाशों ने रेलवे ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के समय हत्यारों ने ठेकेदार की पत्नी और बच्चों को दूसरे कमरे में बंद कर दिया। वहीं, दिनदाहड़े हुई वारदात के बाद हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में शनिवार को बेखौफ बदमाशों ने रेलवे ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के समय हत्यारों ने ठेकेदार की पत्नी और बच्चों को दूसरे कमरे में बंद कर दिया। वहीं, दिनदाहड़े हुई वारदात के बाद हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पढ़ें :- Lucknow News : स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा यात्रा के दौरान दो गुटों में पत्थरबाजी, पुलिस बोली- स्थिति नियंत्रण में

बताया जा रहा है कि ठेकेदार पर पहले भी हमला हो चुका था। पुलिस के मुताबिक, रेलवे ठेकेदार वीरेन्द्र ठाकुर (42) बिहार के पश्चिम चंपारण जिले का मूल निवासी था। करीब 10-12 सालों से यहां रेलवे ठेकेदार के तौर पर कार्यरत था। लखनऊ के कैंट क्षेत्र में वो पत्नी खुशबू और बच्चों के साथ रहता था।

बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर हत्यारे उसके घर पहुंचे और पत्नी और बच्चों को दूसरे कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद रेलवे ठेकेदार वीरेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी। गोलियों की आवाज सुनकर पत्नी और बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आसपास लोग वीरेंद्र के घर पर पहुंचे गए। इस दौरान हत्यारे वहां से फरार हो गए।

 

पढ़ें :- Lucknow : अबैकस पब्लिक स्कूल ने विशाल तिरंगा यात्रा का किया आयोजन
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...