1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News: ​विधानसभा के सामने महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, कहा-बेटे को फर्जी मुकदमें में फंसाया गया

Lucknow News: ​विधानसभा के सामने महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, कहा-बेटे को फर्जी मुकदमें में फंसाया गया

यूपी विधानसभा और भाजपा कार्यालय के सामने शुक्रवार दोपहर एक महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया। महिला ने खुद के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगाने की कोशिश की। इस दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। इसके बाद महिला को सिविल अस्पताल ले जाया गया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lucknow News: विधानसभा के सामने एक महिला ने खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। इस घटना के बाद वहां पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान महिला ने पुलिस पर बेटे को फंसाने का आरोप लगाया है। इंस्पेक्टर हजरतगंज का कहना है कि महिला को सिविल अस्पताल लाया गया है और पूछताछ की जा रही है।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

महिला का आरोप है कि उसके बेटे को फर्जी मुकदमें में फंसाकर जेल भेज दिया गया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। गोसाईगंज के रानीखेड़ा बरौना कला की रहने वाली राम प्यारी शुक्रवार दोपहर 12:30 बजे  विधानसभा  के पास पहुंची। इस दौरान उन्होंने आत्मदाह का प्रयास किया। तभी पुलिसकर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया। उनका कहना है कि बेटे को फर्जी मुकदमें में फंसाकर जेल भेज दिया गया है।

इस पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है। बता दें कि, बीते दिनों एक युवती को अगवा कर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म की कोशिश के मामले में पंकज यादव और मोहित को गिरफ्तार किया गया था। इसी मामले को लेकर रामप्यारी ने पुलिस पर आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक युवती के परिवारीजनों ने दोनों को खुद पकड़कर सुपुर्द किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...