1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Major Terrorist Attack in Srinagar : स्कूल के अंदर घुसकर आतंकियों ने दो शिक्षकों की गोली मारकर की हत्या

Major Terrorist Attack in Srinagar : स्कूल के अंदर घुसकर आतंकियों ने दो शिक्षकों की गोली मारकर की हत्या

जम्मू-कश्मीर श्रीनगर (Jammu and Kashmir Srinagar) के सफाकदल इलाके में गुरुवार को बड़ा आतंकी हमला (Major Terrorist Attack in Srinagar) हुआ है। आतंकियों ने गवर्नमेंट ब्यॉज हायर सेकेंडरी स्कूल (Government Boys Higher Secondary School) के अंदर घुसकर दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी। सूत्रों के अनुसार इनकी पहचान स्कूल की प्रिंसिपल सुखविंदर कौर (Principal Sukhwinder Kaur)  और शिक्षक दीपक चंद (Teacher Deepak Chand) के रूप में हुई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर श्रीनगर (Jammu and Kashmir Srinagar) के सफाकदल इलाके में गुरुवार को बड़ा आतंकी हमला (Major Terrorist Attack in Srinagar) हुआ है। आतंकियों ने गवर्नमेंट ब्यॉज हायर सेकेंडरी स्कूल (Government Boys Higher Secondary School) के अंदर घुसकर दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी। सूत्रों के अनुसार इनकी पहचान स्कूल की प्रिंसिपल सुखविंदर कौर (Principal Sukhwinder Kaur)  और शिक्षक दीपक चंद (Teacher Deepak Chand) के रूप में हुई है।

पढ़ें :- Jahangirpuri Violence : जहांगीरपुरी हिंसा को VHP ने बताया आतंकी घटना, केजरीवाल हैं आतंकियों के स्लीपर सेल

मिली जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के ईदगाह इलाके में स्कूल के अंदर घुसकर आतंकियों ने शिक्षकों पर लगातार फायरिंग कर दी। बता दें कि घाटी में पिछले तीन दिनों के भीतर पांच नागरिकों की आतंकियों द्वारा हत्या की जा चुकी है। बता दें कि इससे पहले कश्मीर में आतंकियों ने मंगलवार को तीन अलग-अलग स्थानों पर तीन व्यक्तियों को मौत के घाट उतार दिया था। इन हमलों में तीन नागरिकों की मौत हो गई थी।

पहला हमला एक फार्मेसी कारोबारी के ऊपर किया गया, दूसरा हमला श्रीनगर के मदीन साहिब में एक स्ट्रीट हॉकर पर आतंकियों ने गोलियों बरसा दी। तीसरा हमला बांदीपोरा जिला में हुआ, यहां आतंकियों ने एक आम नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...