1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पंजाब में दलित सीएम बनाना राजनीतिक हथकंडा, गैर दलित के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस : मायावती

पंजाब में दलित सीएम बनाना राजनीतिक हथकंडा, गैर दलित के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस : मायावती

पंजाब (Punjab) में कांग्रेस (Congress) ने दलित सीएम बनाकर बड़ी चाल चली है। इसके जरिए कांग्रेस ने देशभर में दलित वोटरों को साधने की कोशिश की है। वहीं, कांग्रेस (Congress) के इस दावे से विपक्ष चित हो गया है। इस बीच BSP सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस का ये राजनीतिक हथकंडा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। पंजाब (Punjab) में कांग्रेस (Congress) ने दलित सीएम बनाकर बड़ी चाल चली है। इसके जरिए कांग्रेस ने देशभर में दलित वोटरों को साधने की कोशिश की है। वहीं, कांग्रेस (Congress) के इस दावे से विपक्ष चित हो गया है। इस बीच BSP सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस का ये राजनीतिक हथकंडा है।

पढ़ें :- विपक्ष के हथकंडों से सावधान रहने की जरूरत, 2022 में बसपा की बनेगी सरकार : मायावती

उन्होंने कहा कि मीडिया रिपोर्ट से पता लगा कि कांग्रेस पंजाब में गैरदलित चेहरे पर चुनाव लड़ेगी। ऐसे में पंजाब (Punjab) के दलित को कांग्रेस से सावधान रहना होगा। मायावती (Mayawati) ने कहा कि कांग्रेस ने चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) को कुछ समय के लिए सिर्फ मुख्यमंत्री बनाया है। इसके जरिए वो सिर्फ राजनीतिक कर रही है।

इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ओबीसी वोटरों को ये लोग भ्रमित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इनके इन हथकंड़ों से दलित और पिछड़ा वर्ग भ्रमित नहीं होने वाला है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...