1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. मल्लिकार्जुन खड़गे ने जितिन प्रसाद के bjp में शामिल होने पर कहा- जाने वाले जाते हैं, हम उन्हें रोक नहीं सकते

मल्लिकार्जुन खड़गे ने जितिन प्रसाद के bjp में शामिल होने पर कहा- जाने वाले जाते हैं, हम उन्हें रोक नहीं सकते

कांग्रेस की ओर मोर्चा संभालते हुंए कांग्रेस सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे ने जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने पर कहा कि जाने वाले जाते हैं, हम उन्हें रोक नहीं सकते।

By अनूप कुमार 
Updated Date

नई दिल्ली: कांग्रेस में राहुल गांधी के करीबी रहे जितिन प्रसाद ने बीजेपी की सदस्या ले ली। जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होते ही कांग्रेस ,बीजेपी पर हमलावर हो गई। कांग्रेस की ओर मोर्चा संभालते हुंए कांग्रेस सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे ने जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने पर कहा कि जाने वाले जाते हैं, हम उन्हें रोक नहीं सकते। यह उनका फैसला था। उन्होंने आगे कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है, उनका कांग्रेस पार्टी में भविष्य भी था। खड़गे ने पंजाब में चल रही गुटबाजी पर कहा कि पंजाब कांग्रेस में गुटबाजी को सुलझाने के लिए गठित कांग्रेस पैनल ने इस पर रिपोर्ट बना ली है। हम अगले 3-4 दिनों के भीतर पार्टी के सामने रिपोर्ट रखेंगे।

पढ़ें :- अखिलेश यादव निशाना, कहा-भाजपा राज में जनता को 5G पहले से ही मिल रही, गरीबी, घोटाला, घपला, और घालमेल

इसके पहले बीजेपी का हाथ थमने के बाद जितिन प्रसाद ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी में मैं था वहां अपने ही लोगों के हितों की रक्षा नहीं होती है। अगर आप अपने ही लोगों के हितों की रक्षा नहीं कर सकते हैं तो ऐसी पार्टी में रहने का औचित्य नहीं। उन्होंने कहा कि मैं किस दल को छोड़कर आ रहा हूं यह महत्वपूर्ण नहीं बल्कि जिस दल में आ रहा हूं वह महत्वपूर्ण है।

 

दूसरी तरफ यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने जितिन प्रसाद को विश्वासघाती बताया है। अजय कुमार लल्लू ने कहा कि उन्होंने जो किया है, वो अच्छा काम नहीं है। साथ ही उन्होंने जितिन पर हमला बोलते हुए कहा कि जो अपनी जमीन नहीं बचा सका, वह बीजेपी को कैसे फायदा देगा।

पढ़ें :- कांग्रेस अध्यक्ष की रेस से बाहर हुए दिग्विजय सिंह ने क्यों लिखा-'चाह गई चिंता मिटी'
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...